Army Rally Bharti Updates: इस राज्य में इस तारीख से शुरू होगी भर्ती रैली, जानें अन्य प्रदेशों का अपडेट - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

Army Rally Bharti Updates: इस राज्य में इस तारीख से शुरू होगी भर्ती रैली, जानें अन्य प्रदेशों का अपडेट

 भारतीय सेना की तरफ से इस महीने के अंत में सिकंदराबाद


ऑर्डिनेंस कोर सेंटर में एबीसी ट्रैक, एओसी सेंटर सिकंदराबाद में सैनिक जीडी, सैनिक टेक्निकल, सैनिक क्लर्क, सैनिक स्टोरकीपर और ट्रेड्समैन पदों पर भर्ती के लिए भर्ती रैली का आयोजन की जाएगी।

 नोटिस के मुताबिक यह भर्ती रैली 29 नवंबर 2021 से 30 जनवरी 2022 तक चलेंगी।

 हालांकि, अगर कोरोना के केस बढ़ेंगे तो भर्ती के लिए रैली भी कैंसिल हो जाएगी। भर्ती रैली कैंसिल करने का पूरा अधिकार कमांडेंट एओसी सेंटर को होगा।

 वहीं, अन्य राज्यों में भर्ती रैली  इंडियन आर्मी की तरफ से जल्द शुरू की जाएगी।

नाम नहीं प्रकाशित करने की शर्त पर विभाग से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि भारतीय सेना द्वारा नवंबर-दिसंबर महीने से रैली आयोजित की जाएगी। 

ये रैली उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, बंगाल सहित कई राज्यों में आयोजित होगी। रैलियों से जुड़ी डिटेल्स ऑफिशियल वेबसाइट https://joinindianarmy.nic.in/default.aspx पर दी जाएगी।

 हालांकि, इंडियन आर्मी की तरफ से अभी भर्ती को लेकर कोई भी एलान नहीं किया गया है। ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे ऑफिशियल वेबसाइट समय-समय पर चेक करते रहे, ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाए।

10वीं-12वीं पास कर सकेंगे आवेदन

इस भर्ती के लिए 10वीं-12वीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे। भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन का लिंक ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया जाएगा।

ऐसे कर सकेंगे अप्लाई

इच्छुक अभ्यर्थी https://joinindianarmy.nic.in/default.aspx पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad