Noida Job Fair: नोएडा में मिल रही सैकड़ों नौकरियां, दो दिवसीय रोजगार मेले से दूर होगी बेरोजगारी, याद रखें सीधी भर्ती की ये तारीखें - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

Noida Job Fair: नोएडा में मिल रही सैकड़ों नौकरियां, दो दिवसीय रोजगार मेले से दूर होगी बेरोजगारी, याद रखें सीधी भर्ती की ये तारीखें

 Noida Rojgar Mela: नोएडा में 13 और 14 नवंबर,


2021 को युवाओं के लिए दो दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। 

नौकरी मेले का आयोजन नोएडा प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और यमुना एक्सप्रेस-वे प्राधिकरण द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के नोएडा और ग्रेटर नोएडा शहर में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए हमारे पास अच्छी खबर है।

 अगर आप सरकारी, सार्वजनिक या निजी क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो यहां कई छोटी से लेकर बड़ी सीधी भर्तियों के संबंध में जानकारी दी गई है, जिनके लिए आप आने वाले दिनों में आवेदन कर सकते हैं।

 कुछ विभागों और कंपनियों सीधे ऑन स्पाॅट नौकरियां देंगे, तो वहीं, कुछ दिग्गज कंपनियां भी रोजगार मेले के माध्यम से हजारों नौकरियों की पेशकश करने जा रही है।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बुधवार को अधिकारियों के हवाले से बताया कि यहां नोएडा में 13 और 14 नवंबर, 2021 को युवाओं के लिए दो दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।

 नौकरी मेले का आयोजन नोएडा प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और यमुना एक्सप्रेस-वे प्राधिकरण द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

नोएडा शिल्प हाट में आयोजित होगा नौकरी मेला

अधिकारियों ने कहा कि जॉब फेयर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में स्थित निजी कंपनियों में रोजगार पाने वाले युवा पुरुषों और महिलाओं के लिए है। 

यह जॉब फेयर 13 और 14 नवंबर, 2021 को नोएडा के सेक्टर-33ए स्थित नोएडा शिल्प हाट में आयोजित किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए अपने रिज्यूमे और योग्यता प्रमाण पत्र के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंच सकते हैं। 

कंपनियां तब अपनी आवश्यकताओं के अनुसार उम्मीदवारों का चयन करेंगी। 

रोजगार प्राप्त करने में मिलेगी मदद

अधिकारियों ने बताया कि पूर्व में सरकार द्वारा जिन किसानों की जमीन का अधिग्रहण किया गया था, उनके लगातार विरोध के मद्देनजर तीन स्थानीय विकास प्राधिकरणों द्वारा रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। 

इस जॉब फेयर का उद्देश्य कंपनियों और नौकरी के इच्छुक पुरुषों और महिलाओं को जोड़ना है। इस मेले से किसानों के परिवार के सदस्यों और अन्य स्थानीय लोगों को भी रोजगार प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad