रेलवे में इन पदों पर भर्ती के लिए नया नोटिफिकेशन, 10 वीं पास करें आवेदन, यहां देखें पूरी डिटेल्स - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

रेलवे में इन पदों पर भर्ती के लिए नया नोटिफिकेशन, 10 वीं पास करें आवेदन, यहां देखें पूरी डिटेल्स

 रेलवे में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। 


रेलवे में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक नया अवसर है। रेलवे भर्ती सेल, पूर्वोत्तर रेलवे, गोरखपुर ने गेटमैन पदों पर भर्ती के लिए भूतपूर्व सैनिकों से आवेदन मांगे हैं। 

 इस प्रक्रिया के माध्यम से पूर्वोत्तर रेलवे में 300 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी।  सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार North East Railway Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट ner.indianrailways.gov.in पर 20 फरवरी 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

रिक्तपदों पर भर्तियां 

इस प्रक्रिया के माध्यम से पूर्वोत्तर रेलवे में गेटमैन के 323 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।  जिसमें, लखनऊ सेंटर के 188 पद और इज्जतनगर सेंटर के 135 पर शामिल हैं।  इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को ग्रेड पे 1800 (लेवल 1) वेतनमान के समान मानदेय दिया जाएगा। 

जानकारी के लिए बता दें कि इन पदों पर केवल भूतपूर्व सैनिक ही आवेदन कर सकते हैं। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

जानें योग्यता 

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, गेटमैन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 10वीं या समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए। इसके अलावा भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 1 जुलाई 2022 को 65 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। 

चयन प्रक्रिया की बात करें तो इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन उनकी सैन्य सेवा की अवधि के आधार पर किया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन 

सभी योग्य उम्मीदवार North East Railway Gateman Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट ner.indianrailways.gov.in पर 20 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

 ऑनलाइन आवेदन की निर्धारित आखिरी तारीख के पहले पर्याप्त संख्या में आवेदन पत्र प्राप्त हो जाने की स्थिति में आगे ऑनलाइन आवेदन को बंद भी किया जा सकता है।अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad