UP LEKHPAL BHARTI : लेखपाल भर्ती को लेकर दुखद खबर, देर होने से पहले समझना जरूरी - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP LEKHPAL BHARTI : लेखपाल भर्ती को लेकर दुखद खबर, देर होने से पहले समझना जरूरी

 उत्तर प्रदेश में फिलहाल ई-श्रम कार्ड (e-Shram Card) के


बाद अगर किसी चीज की चर्चा है तो वह है उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती की। उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती लाखों अभ्यर्थियों द्वारा बहुप्रतीक्षित भर्ती थी और उत्तर प्रदेश सरकार के UPSSSC ने अंततः भर्ती के लिए है नोटिफिकेशन जारी कर दिया। UPSSSC द्वारा जैसे ही नोटिफिकेशन जारी किया गया तमाम प्रकार के प्रश्न विद्यार्थियों के मन में चलने लगे जैसे कि कौन आवेदन कर सकता है? कितनी आवेदन फीस होगी? परीक्षा का पैटर्न क्या होगा? परीक्षा कब आयोजित होगी? इत्यादि। 

इन सब प्रश्नों के बीच ही एक खबर तेजी से लोगों के दिमाग में चल रही है और लोगों के मन में संशय पैदा कर रही है। यह ऐसी खबर है जो हर किसी को चिंतित कर रही है। आइए आपको बताते हैं क्या है वह खबर और कितनी है उस खबर में सच्चाई।

एक-दो दिन से एक खबर लेखपाल भर्ती को लेकर लोगों के व्हाट्सएप में और तमाम तरीकों से लोगों तक पहुंच रही है और वह खबर यह है कि लेखपाल भर्ती को रद्द कर दिया गया है। इस खबर में यह भी बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में चुनाव होने के कारण इस भर्ती को फिलहाल रद्द कर दिया गया है और चुनाव संपन्न हो जाने के बाद इस भर्ती को पुनः शुरू कराया जाएगा।

 इस खबर में यह भी बताया जा रहा है कि चुनावी आचार संहिता लगने के कारण इस भर्ती को चुनाव आयोग ने रोक दिया है। इस खबर को जानकर लाखों अभ्यर्थी परेशान हैं और इस बात को लेकर वह हमारी टीम से संपर्क भी कर रहे हैं। 

जैसे ही यह खबर हम तक पहुंची हमारी टीम ने तत्काल आधिकारिक वेबसाइट और तमाम संसाधनों के द्वारा इस बात को स्पष्ट करने का प्रयास किया। हमारी टीम ने जो छानबीन की उसके बाद निष्कर्ष यह निकला कि किसी भी तरह से लेखपाल भर्ती के नोटिफिकेशन पर कोई रोक नहीं लगाई गई है और अभ्यर्थी बेझिझक आवेदन कर सकते हैं।

आपको बता दें कि लेखपाल भर्ती के लिए आवेदन ऑनलाइन चल रहा है और लाखों अभ्यर्थी अब तक आवेदन कर भी चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 जनवरी 2022 है और अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन ही करना है जिसका शुल्क सभी वर्गों के लिए केवल ₹25 रखा गया है। 

अगर आप तक कोई भी अफवाह इस तरह की पहुंचती है जो आपके लिए चिंता का कारण बन रही है तो तत्काल हमें व्हाट्सएप पर सूचित करें इस वेबसाइट पर हमारे सोशल मीडिया सेक्शन में आपको व्हाट्सएप आइकन दिखेगा उस पर क्लिक करके आप हमसे संपर्क कर सकते हैं। 

विद्यार्थियों के लिए लगातार हम तत्पर हैं और यह प्रयास कर रहे हैं कि कोई भी महत्वपूर्ण जानकारी आप से छूटे ना। एक विशेष अपील आपसे जरूर यह रहेगी कि इस पोस्ट को अपने साथियों के साथ और सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें जिससे हर किसी का भ्रम इस भर्ती को लेकर मिट सके।

इसी तरह की तमाम महत्वपूर्ण अपडेट के लिए आप हमारे इस वेबसाइट की खबरों से अपडेट रहें और हर खबर आप तक सही समय से पहुंचे इसके लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जहां हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे पहले दिया जाता है।

 अगर आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ना चाहते हैं तो इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में आपको हमारे टेलीग्राम चैनल का लिंक मिल जाएगा जिस पर क्लिक कर आप हमारे टेलीग्राम चैनल तक पहुंच सकते हैं और जुड़ सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad