लेखपाल भर्ती में PET अभ्यर्थियों पर फैसला - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

लेखपाल भर्ती में PET अभ्यर्थियों पर फैसला

 उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती परीक्षा (UP Lekhpal Bharti)


को लेकर आवेदन करने वाले लाखों अभ्यर्थियों में उत्साह का माहौल है और हर अभ्यर्थी अब इंतजार कर रहा है कि उसे परीक्षा को लेकर कोई जानकारी मिले। फिलहाल यूपीएसएसएससी (UPSSSC) ने परीक्षा एडमिट कार्ड (UPSSSC Lekhpal Bharti Admit Card) को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं दी है लेकिन तमाम प्रकार की खबर है।

 परीक्षा और एडमिट कार्ड जारी होने को लेकर चल रही हैं। हमारी टीम ने परीक्षा और एडमिट कार्ड को लेकर जानकारियां निकालने का प्रयास किया लेकिन फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी प्राप्त नहीं हुई है जैसे ही पुख्ता जानकारी प्राप्त होगी हम आप तक खबर लेकर आएंगे।

 फिलहाल उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके लाखों अभ्यर्थियों के मन में PET को लेकर भी शंकाएं चल रही है और अभ्यर्थियों को यह समझ में नहीं आ रहा है कि पीटी परीक्षा में शामिल होने वाले 3 अभ्यर्थियों को इस परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। 

कुछ जानकारी जो हमें प्राप्त हुई है उसके अनुसार हम नीचे आपको जानकारियां बता रहे हैं जिसे ध्यान से समझें। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यूपी लेखपाल भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया अब बंद हो चुकी है और आवेदन की तिथि को बढ़ाया नहीं गया है।

 एक और महत्वपूर्ण बात कि UPSSSC ने अभ्यर्थियों के लिए फॉर्म में हुई त्रुटि को सुधारने का मौका 04 फरवरी तक दिया था जो अब बीत गया है अब अभ्यर्थी अपने आवेदन फॉर्म में हुई त्रुटियों को सुधार नही पाएंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad