UP WOMEN ARMY BHARTI : महिला सैन्य पुलिस की भर्ती आज से होगी शुरू, UP की 5573 कैंडिडेट और उतराखंड की 325 महिला कैंडिडेट लेंगी हिस्सा - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP WOMEN ARMY BHARTI : महिला सैन्य पुलिस की भर्ती आज से होगी शुरू, UP की 5573 कैंडिडेट और उतराखंड की 325 महिला कैंडिडेट लेंगी हिस्सा

महिला सैन्य पुलिस की भर्ती सोमवार से शुरू होगी, जो  30 जनवरी


तक चलेगी। भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया। 

बस, निजी वाहनों व ट्रेनों से कैंडिडेट परिजनों के साथ पहुंचे। जहां सोमवार सुबह उन्हें एएमसी में रिपोर्टिंग करनी है। 

उधर कोविड को लेकर बरती जाने वाली सावधानियों को देखते हुए सैन्य प्रशासन की ओर से तैयारियां की गई हैं।

मध्य कमान के जनसंपर्क अधिकारी शांतनु प्रताप सिंह ने बताया कि महिला सैन्य पुलिस सैनिक सामान्य ड्यूटी के लिए खुली भर्ती रैली सोमवार से शुरू हो रही है। 

उन्होंने आगे बताया कि उतर प्रदेश और उतराखंड के सभी जिलों के अभ्यर्थियों के लिए महिला सैन्य पुलिस की भर्ती एएमसी सेंटर एंड कॉलेज के स्टेडियम में हो रही है।

  30 जनवरी तक मुख्यालय भर्ती कार्यालय लखनऊ द्वारा भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। उतर प्रदेश और उतराखंड के सभी जिलों की 5898 महिला उम्मीदवारों का इस भर्ती रैली प्रक्रिया में शामिल होंगे। 

 इसमें उतर प्रदेश की 5573 कैंडिडेट और उतराखंड की 325 महिला कैंडिडेट हिस्सा लेंगी।

उन्होंने आगे बताया की भर्ती रैली के लिए क्या अर्हताएं हैं इसके बारे में विस्तृत जानकारी 27 जुलाई 2020 की अधिसूचना में दी गई थी।

 ये जानकारी www.joinindianarmy.nic.in  वेबसाइट पर भी उपलब्ध कराई गई थी।

  अभ्यर्थियों को सलाह दी गई है कि वे दलालों से सावधान रहें और दवाओं के सेवन से बचें। अगर ऐसा करते हुए पाए जाने पर उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad