सहायक बोरिंग टेक्नीशियन, सहायक सांख्यिकीय अधिकारी एवं सहायक शोध अधिकारी समेत 1390 पदों पर भर्ती को मंजूरी, परीक्षा तिथि घोषित, देखें डीटेल्स - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

सहायक बोरिंग टेक्नीशियन, सहायक सांख्यिकीय अधिकारी एवं सहायक शोध अधिकारी समेत 1390 पदों पर भर्ती को मंजूरी, परीक्षा तिथि घोषित, देखें डीटेल्स

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ( यूपीएसएससी ) ने


सहायक बोरिंग टेक्नीशियन के 486 और सहायक सांख्यिकीय अधिकारी एवं सहायक शोध अधिकारी के 904 पद समेत कुल 1390 पदों पर भर्ती का रास्ता साफ कर दिया है।

 आयोग ने दोनों पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा कार्यक्रम (UPSSSC Assistant Statistical officer, Assistant Boring Technician, Assistan Statistical officer, exam dates) बुधवार को जारी कर दिया है।

 सहायक बोरिंग टेक्नीशियन सामान्य चयन के लिए वर्ष 2019 में आवेदन लिए गए थे लेकिन इन पदों को भरने की लिखित परीक्षा आयोजित नहीं की जा सकी। 

आयोग के अध्यक्ष प्रवीर कुमार ने इन पदों को भरने के लिए लिखित परीक्षा कराने की अनुमति दे दी है।

 सहायक बोरिंग टेक्नीशियन के लिए लिखित परीक्षा 25 अप्रैल रविवार को आयोजित की जाएगी।

इसी तरह वर्ष 2019 में सहायक सांख्यिकीय अधिकारी एवं सहायक शोध अधिकारी सामान्य चयन के लिए आवेदन लिए गए थे। आयोग इन पदों को भरने के लिए लिखित परीक्षा 8 मई को कराएगा। 

आयोग के परीक्षा नियंत्रक दिनेश ने कहा है कि परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी किए जाने के संबंध में अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट upsssc.gov.in पर जानकारी बाद में दी जाएगी।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad