कक्षा 1 से 8 तक के समस्त परिषदीय/सहायता प्राप्त/मान्यता प्राप्त/ अन्य बोर्ड के सभी विद्यालयों को दिनांक 11.04.2021 तक शैक्षणिक कार्य बन्द किये जाने के सम्बन्ध में निर्देश जारी, देखें आदेश - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

कक्षा 1 से 8 तक के समस्त परिषदीय/सहायता प्राप्त/मान्यता प्राप्त/ अन्य बोर्ड के सभी विद्यालयों को दिनांक 11.04.2021 तक शैक्षणिक कार्य बन्द किये जाने के सम्बन्ध में निर्देश जारी, देखें आदेश

कक्षा 1 से 8 तक के समस्त परिषदीय/सहायता प्राप्त/मान्यता प्राप्त/ अन्य बोर्ड के सभी विद्यालयों को दिनांक 11.04.2021 तक शैक्षणिक कार्य बन्द किये जाने के सम्बन्ध में निर्देश।

कोविड-19 की वर्तमान परिस्थितियों के दृष्टिगत प्रदेश के कक्षा 1 से 8 तक के समस्त परिषदीय/सहायता प्राप्त/मान्यता प्राप्त/अन्य बोर्ड के सभी विद्यालयों को दिनांक 03.04.2021 तक बन्द किये जाने के सम्बन्ध में निर्देश जारी किये गये थे।

शासन द्वारा सम्यक् विचारोपरान्त कोविड-19 वैश्विक महामारी में सतर्कता एवं सावधानी बरतने हेतु प्रदेश के कक्षा 1 से 8 तक के समस्त विद्यालयों (निजी विद्यालयों सहित) को दिनांक 11.04.2021 तक शैक्षणिक कार्य बन्द किये जाने का निर्णय लिया गया है। 

उक्त अवधि में छात्र-छात्राएं विद्यालय में उपस्थित नहीं रहेंगे साथ ही यदि विद्यालय में अन्य प्रशासकीय कार्य कराये जा रहें हैं, तो कोविड प्रोटोकाल का अनुपालन सुनिश्चित किया जाय।

इस संबंध में मुझे यह कहने का निदेश हुआ है कि उक्त आदेशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित किया जाय।


देखें आदेश-




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad