UP Anganwadi Recruitment 2021: 11 जिलों में निकली है आंगनवाड़ी कार्यकत्री की भर्ती जाने कहाँ-कहाँ आवेदन करने की अंतिम तारीख आ चुकी है नजदीक - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP Anganwadi Recruitment 2021: 11 जिलों में निकली है आंगनवाड़ी कार्यकत्री की भर्ती जाने कहाँ-कहाँ आवेदन करने की अंतिम तारीख आ चुकी है नजदीक

हाल ही में उत्तर प्रदेश के कई जिलों में आंगनवाड़ी कार्यकत्री,


मिनी आंगनवाड़ी कार्यकत्री व आंगनवाड़ी सहायिका के पदों पर भारी संख्या में भर्तियां चल रही हैं, जिसकी जानकारी हम पहले भी अपने आर्टिकल का जरिए आपके साथ साझा कर चुके हैं लेकिन आज हम आपको जो जानकारी बताने जा रहे हैं वो आपके लिए बेहद ही महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। 

बता दें कि इन दिनों यूपी के कानपुर, बांदा, बाराबंकी, बागपत, गाजीपुर, चंदौली, मुरादाबाद, रामपुर, सहारनपुर, बिजनौर, शामली समेत कई जिलों में भर्ती होनी है कुछ जिले में इसके लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत भी कर दी गई थी जिसके आवेदन की अंतिम तारीख भी अब बेहद नजदीक आ चुकी है। 

आज हम इस आर्टिकल में इसी बात की जानकारी साझा करने जा रहे हैं कि किस जिले की भर्ती में आवेदन करने की अंतिम तारीख क्या है? 

अगर आप इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी पाना चाहते हैं तो बाल विकास सेवा एवं पुष्टहार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विज़िट कर सकते हैं। 

इसके अतिरिक्त अभ्यर्थी सभी सरकारी भर्तियों के लिए होने वाली लिखित परीक्षाओं की पक्की तैयारी व कंप्लीट रिवीजन करने के लिए अभी फ्री ई-बुक डाउनलोड कर सकते हैं।

आइए जानते हैं किस जिले की भर्ती की क्या है लास्ट डेट

सहारनपुर - 23 जून

बांदा - 28 जून

कानपुर - 30 जून

मुरादाबाद - 30 जून

रामपुर - 30 जून

बागपत - 1 जुलाई

गाजीपुर - 1 जुलाई

हमीरपुर - 1 जुलाई

चंदौली - 1 जुलाई

बाराबंकी - 2 जुलाई

लखनऊ - 3 जुलाई

और अधिक जानकारी के लिए बाल विकास सेवा एवं पुष्टहार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विज़िट करें।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad