TET 2021 Exam Date Rescheduled: टीईटी एग्जाम की तारीख बदलीं, इस तारीख को जारी होंगे नए एडमिट कार्ड - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

TET 2021 Exam Date Rescheduled: टीईटी एग्जाम की तारीख बदलीं, इस तारीख को जारी होंगे नए एडमिट कार्ड

 उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र की एक कॉपी अपने साथ परीक्षा हॉल में ले जानी होगी। 

एडमिट कार्ड के साथ, उम्मीदवारों को अपना आईडी प्रूफ भी परीक्षा हॉल में ले जानी होगी।

उम्मीदवार महाराष्ट्र टीईटी 2021 एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करके mahatet.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

TET 2021 Exam Date rescheduled: महाराष्ट्र शिक्षक पात्रता परीक्षा या टीईटी 2021 परीक्षा तारीख अब बदल दी गई हैं। परीक्षा अब 21 नवंबर, 2021 को आयोजित की जाएगी।

 इसके अलावा, आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, परीक्षा के लिए नया एडमिट कार्ड 26 अक्टूबर, 2021 से आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

 परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mahatet.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे।

आधिकारिक नोटिस के मुताबिक, देगलुर-बिलोली विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र टीईटी 2021 परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

 चुनाव अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में होंगे। पहले, महाराष्ट्र टीईटी परीक्षा 2021 31 अक्टूबर को आयोजित की जानी थी। परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर पहले ही जारी कर दिया गया था।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि परीक्षा में शामिल होने के लिए, उन्हें नया प्रवेश पत्र डाउनलोड करना होगा जो आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। 

उम्मीदवार महाराष्ट्र टीईटी 2021 एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करके mahatet.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे, एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपनी लॉगिन आईडी और पासवर्ड से लॉगिन करना होगा।

उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र की एक कॉपी अपने साथ परीक्षा हॉल में ले जानी होगी। एडमिट कार्ड के साथ, उम्मीदवारों को अपना आईडी प्रूफ भी परीक्षा हॉल में ले जानी होगी।


 परीक्षा पेपर I और पेपर II के लिए 150 मिनट की अवधि के लिए आयोजित की जाएगी, महाराष्ट्र टीईटी परीक्षा 2021 उचित COVID-19 दिशानिर्देशों जैसे मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंशिंग और अन्य के साथ आयोजित की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad