PET में कितने लाख सफल उम्मीदवारों को दिया जा सकता है राजस्व लेखपाल भर्ती में आवेदन करने का मौका - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

PET में कितने लाख सफल उम्मीदवारों को दिया जा सकता है राजस्व लेखपाल भर्ती में आवेदन करने का मौका

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने पीईटी के परिणाम
घोषित कर दिए हैं।
 अब आयोग द्वारा जल्द ही राजस्व लेखपाल के 7,882 पदों पर भर्ती आयोजित किए जाने के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा। 
उत्तर विभाग सेवा चयन आयोग (UPSSSC) के द्वारा प्रकाशित किया गया है। 
 इस समस्या को हल करने के लिए सभी समस्याओं का समाधान किया गया है।  इस कार्ड को अंक में अंक दिया जाता है।  कार्ड में लागू होने के बाद इसे लागू किया जाएगा।  
अंक कार्ड में कार्ड्स पर अंक भी दर्ज किए गए हैं।  माना जा रहा है कि पर्सेंटाइल अंक इन सभी अंकों में सबसे अधिक महत्वपूर्ण हैं।  
आयोगों के आधार पर टीकाकरण में शामिल होने का क्रम जारी रहेगा।  बेहतर संबंध में और बेहतर जानकारी के लिए बेहतर गुणवत्ता की समस्या की समस्या को हल करना।
कितने लाख उम्मीदवारों को मिल सकता है लेखपाल भर्ती आवेदन कर मौका 
 यूपीएसएसएससी की पीईटी के लिए लगभग 24 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था, जिसमें करीब 17 लाख उम्मीदवार इस पात्रता परीक्षा में शामिल हुए थे। 
इस एग्जाम के रिजल्ट घोषित किए जाने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि आगामी राजस्व लेखपाल भर्ती में लगभग पदों की संख्या के 20 से 30 गुना अभ्यर्थी बुलाए जा सकते हैं।
 इस हिसाब से लेखपाल भर्ती में करीब 4 से 5 लाख पीईटी में सफल उम्मीदवारों को लेखपाल भर्ती में आवेदन करने का मौका दिया जा सकता है। 
हालांकि इस बारे में और अधिक स्पष्ट जानकारी लेखपाल भर्ती के लिए जारी किए जाने वाले आधिकारिक नोटिफिकेशन को देखने के बाद साझा कर दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad