CTET Result 2021 : मार्च में इन केंद्रीय विद्यालयों में शिक्षक भर्ती इंटरव्यू, सीटीईटी अभ्यर्थी CBSE से कर रहे रिजल्ट की मांग - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

CTET Result 2021 : मार्च में इन केंद्रीय विद्यालयों में शिक्षक भर्ती इंटरव्यू, सीटीईटी अभ्यर्थी CBSE से कर रहे रिजल्ट की मांग

 सीटीईटी रिजल्ट का इंतजार करीब 20 दिनों से जारी है। शिक्षक बनना चाह रहे लाखों अभ्यर्थियों को बेसब्री से परिणाम का इंतजार है।


 सीटीईटी अभ्यर्थी ट्विटर पर #ctetresult2022 #ctetresult #ctet #ctet_suno_pukar जैसे हैशटैग के साथ लगातार ट्वीट कर रिजल्ट जारी करने की मांग कर रहे हैं। इन अभ्यर्थियों में से बहुत से अभ्यर्थियों को कहना है कि वह सीबीएसई की लापरवाही की वजह से देश भर के केंद्रीय विद्यालयों में निकली हुई कॉन्ट्रेक्चुअल शिक्षक भर्ती में नहीं बैठ पा रहे हैं। 

इन अभ्यर्थियों का कहना है की कॉन्ट्रेक्ट टीचर के लिए होने वाले इंटरव्यू में सीटीईटी का सर्टिफिकेट मांगा जा रहा है, जो रिजल्ट न आने की वजह से उनके पास नहीं है। 

आपको बता दें कि केंद्रीय विद्यालय में हर वर्ष विभिन्न विषयों के अध्यापन के लिए संविदा पर शिक्षकों (टीजीटी, पीजीटी, पीआरटी) की भर्ती की जाती है।

 यह भर्ती सीधे सम्बन्धित केंद्रीय विद्यालय द्वारा विज्ञापन जारी करके और वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से की जाती है। नये शैक्षणिक वर्ष 2022-23 के लिए देश भर के जिन केंद्रीय विद्यालयों में मार्च में वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है, उनमें कुछ इस प्रकार हैं- 

केंद्रीय विद्यालय गोपालगंज- पीजीटी (मैथ, इंग्लिश), टीजीटी मैथ, हिन्दी, साइंस, पीआरटी ( प्राइमरी टीचर) , कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर । इंटरव्यू 4 मार्च व 5 मार्च। अधिक जानकारी के लिए gopalganj.kvs.ac.in पर जाएं।

केवी ठाणे- पीजीटी/टीजीटी/पीआरटी/योग टीचर/मराठी टीचर/कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर/स्पोर्ट्स कोच/डॉक्टर/नर्स। काउंसलर/डीईओ- 

इंटरव्यू डेट - 15 व 16 मार्च 2022।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad