परिषदीय विद्यालयों में चेकिंग अभी रहेगी जारी, अब यह लगी डेट, देखें महानिदेशक महोदय का आर्डर - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

परिषदीय विद्यालयों में चेकिंग अभी रहेगी जारी, अब यह लगी डेट, देखें महानिदेशक महोदय का आर्डर

 विद्यालयों में नियमित निरीक्षण एवं अनुश्रवण हेतु आवश्यक कार्य


महोदय/ महोदया,


उपर्युक्त विषयक अधोहस्ताक्षरी के पत्र संख्या- म०नि०स्कूल शि0 / 2493/2022-23 दिनांक 18 जुलाई 2022 का संदर्भ ग्रहण करें। उक्त पत्र के माध्यम से शिक्षकों की नियमित उपस्थिति एवं विद्यालय में साफ-सफाई आदि के सम्बन्ध में सम्पूर्ण सप्ताह प्रतिदिन 04 बिन्दुओं पर अनुपालन सुनिश्चित करायें जाने हेतु निर्देशित किया गया था।

उपरोक्तानुसार प्रदत्त निर्देशों का अनुपालन कड़ाई से सुनिश्चित कराते हुए यह भी अपेक्षा की गई थी कि आवश्यकतानुसार जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी से मार्गदर्शन प्राप्त भी किया जाय तथा नामित अधिकारियों द्वारा निरीक्षण कर चारों बिन्दुओं पर कृत कार्यवाही का विवरण E-Mail ID-upefaspo@gmail.com पर प्रेषित करें।

खेद का विषय है कि अभीतक आपके स्तर से प्रश्नगत कार्यों के निष्पादन के सम्बन्ध में कोई सूचना प्रेषित नहीं की गई है। अतएव पुनः निर्देशित किया जाता है कि म०नि०स्कूल शिo / 2493/ 2022-23 दिनांक 18 जुलाई 2022 ( प्रति संलग्न) द्वारा प्रदत्त निर्देशों के सम्बन्ध में अनुपालन आख्या संलग्न प्रारूप पर उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

 साथ ही यह भी सुनिश्चित किया जाय कि यह प्रक्रिया / कार्यवाही इस सप्ताह अर्थात दिनांक 25 जुलाई से 31 जुलाई, 2022 में भी जारी रहेगी और तत्सम्बन्धी कार्यवाही की आख्या उक्त प्रारूप पर ससमय मण्डलीय सहायक शिक्षा निदेशक (बेसिक) स्तर पर संकलित कर E-Mail ID upefaspo@gmail.com _तथा_lkomdm@gmail.com पर सप्ताह के अन्त तक अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad