UP Vdo Re Exam Date 2022: UPSSSC वीडियो RE Exam आयोग इस माह कराएगा जल्दी खबर पढ़े - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP Vdo Re Exam Date 2022: UPSSSC वीडियो RE Exam आयोग इस माह कराएगा जल्दी खबर पढ़े

 उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से ग्राम विकास अधिकारी भर्ती की एग्जाम डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो बिल्कुल सटीक पोस्ट पर आए है। कृपया पूरी पोस्ट विस्तार से पढ़े।


 क्योंकि लाखों अभ्यर्थियों को एग्जाम डेट का बेसब्री से इंतजार है। और इस वीडियो भर्ती एग्जाम में क्या पेट भी मान्य होगा? इसको लेकर भी बड़ी अपडेट है। 

UP Vdo Exam Latest News Today

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से 1953 पदों पर ग्राम विकास अधिकारी भर्ती विज्ञापन 2018 में जारी किया गया था। इसमें 13 लाख के आसपास छात्रों ने फॉर्म भरा था लेकिन 22 और 23 दिसंबर 2018 को इसका एग्जाम एग्जाम हुआ था।

 तो यहां पर बहुत ऐसे व्यक्ति हैं जो कि एग्जाम छोड़ दिए थे। तो ऐसे में अब इन छात्रों को इस बार जो एग्जाम होगा इसमें दोबारा बैठने का मौका मिलेगा। कुल मिलाकर जिन्होंने भी जिन्होंने भी वीडियो भर्ती के फार्म को भरा है वह सभी वीडियो भर्ती के एग्जाम में बैठेंगे।

UPSSSC VDO EXAM DATE LATEST NEWS

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से यहां पर एक बड़ी जानकारी निकल कर आ रही है।

 कि वीडियो का एग्जाम बहुत जल्द यहां पर आयोजित कराया जा सकता है। बता दें 29 अगस्त 2022 को छात्रों के द्वारा ज्ञापन अभियान चलाया जाएगा। जोकि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में ही अभ्यर्थी ज्ञापन देंगे। वीडियो एग्जाम जल्द से जल्द घोषित कराने को लेकर। 

बता दें कि अभ्यार्थी अभी विज्ञापन अभियान चला रहे हैं लेकिन उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पिकप भवन लखनऊ में बहुत सारे छात्र 29 अगस्त को पहुंचने वाले हैं। और अभ्यर्थी मांग कर रहे की वीडियो एग्जाम डेट घोषित किया जाए।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad