यूपी पीईटी परीक्षा रद्द करने को लेकर बड़ी खबर, अब 15 और 16 अक्टूबर को एग्जाम नहीं! आयोग का बयान जारी - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

यूपी पीईटी परीक्षा रद्द करने को लेकर बड़ी खबर, अब 15 और 16 अक्टूबर को एग्जाम नहीं! आयोग का बयान जारी

 उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेट 2022 भर्ती परीक्षा का आयोजन 15 व 16 अक्टूबर को कराने जा रहा है परीक्षा को लेकर सोशल मीडिया व अन्य प्लेटफार्म में अनेक प्रकार की भ्रामक खबर फैल रही है और परीक्षा रद्द होगी इसको लेकर क्या अपडेट है आपको इस पोस्ट में देखने को मिलेगा । 



  UPSSSC PET परीक्षा समय पर

 हालांकि दोस्तों को पता है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग हर 1 साल में पीईटी परीक्षा आयोजित करता है, इस साल भी आयोग 2022 पीईटी परीक्षा आयोजित करने जा रहा है, जिसकी तारीख 15 और 16 अक्टूबर तय की गई है। 

 आयोग ने इस परीक्षा के लिए अपनी पूरी तैयारी लगभग पूरी कर ली है और आयोग जल्द ही अपना एडमिट कार्ड जारी करने वाला है, लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि 15 और 16 अक्टूबर को आयोग परीक्षा आयोजित नहीं कर पा रहा है, इसकी तारीख  स्थगित किया जा रहा है। 

 आयोग के सचिव ने स्पष्ट किया है कि ऐसी कोई तैयारी नहीं है कि आयोग अगले महीने या किसी अन्य तारीख में परीक्षा तय करे।

 पीईटी परीक्षा रद्द करने की खबर पूरी तरह भ्रामक

  वैसे आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि पीईटी परीक्षा 2022 का आयोजन न करने के संबंध में भ्रामक खबरें केवल सोशल मीडिया तक ही सीमित हैं, आयोग स्पष्ट रूप से कह रहा है कि उम्मीदवारों को ऐसी किसी भी भ्रामक जानकारी के तहत नहीं आना चाहिए और नहीं करना चाहिए।  

उनकी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ी।  धार दे, आयोग ने यूपीएसएसएससी पीईटी परीक्षा 2022 की तैयारी पूरी कर ली है और जल्द ही इसका प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट http://upsssc.gov.in/ पर अपलोड किया जाएगा किसी भी जानकारी के लिए, अधीनस्थ सेवा चयन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाते रहें  आयोग।

पीईटी परीक्षा का प्रवेश पत्र और परीक्षा सूचना

वैसे अधीनस्थ सेवा चयन आयोग यूपी के 75 जिलों में पीईटी परीक्षा 2022 आयोजित करने जा रहा है, जिसकी तिथि 15 और 16 अक्टूबर निर्धारित की गई है, यह परीक्षा हर 1 दिन में दो पालियों में यानी 4 पालियों में आयोजित की जाएगी,  जिसका एडमिट कार्ड होगा अधीनस्थ सेवा चयन आयोग 1 सप्ताह से पहले अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड करेगा



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad