NTPC Recruitment 2022: नेशनल थर्मल पॉवर कॉर्पोरेशन में इंजीनियरिंग ट्रेनी के 864 पदों पर भर्ती, वेतन 40 हजार रुपए मासिक - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

NTPC Recruitment 2022: नेशनल थर्मल पॉवर कॉर्पोरेशन में इंजीनियरिंग ट्रेनी के 864 पदों पर भर्ती, वेतन 40 हजार रुपए मासिक

 नेशनल थर्मल पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने इंजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। 


एनटीपीसी की इस वैकेंसी में गेट 2022 पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 28 अक्टूबर 2022 से शुरू होंगे और अभ्यर्थी 11 नवंबर 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। 

एनटीपीसी की इस भर्ती में कुल 864 ट्रेनी पदों पर योग्य अभ्यर्थियों  का चयन किया जाना है। आपको बता दें कि इस संबंध में 14 अक्टूबर को एनटीपीसी ने भर्ती नौटफिकेशन जारी किया है। 

एनटीपीसी भारत सरकार का एक उपक्रम है जो ऊर्जा  मत्रालय के तहत आता है। यह कंपनी विद्युत उत्पादन व इससे जुड़े कार्यों के निष्पादन का कार्य करती है। एनटीपीसी का मुख्यालय नई दिल्ली में है। शानदार एकेडिमक रिकॉर्ड रखने वाले इंजीनियरिंग (Electrical, Mechanical, Electronics, Instrumentation, Civil, and Mining) के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। चयनित योग्य अभ्यर्थियों को 40 हजार रुपए से 1 लाख 40 हजार रुपए का मासिक भुगतान किया जाएगा।

आयु सीमा - 18 से 27 वर्ष। आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट भी मिलेगी।

आवेदन योग्यता - इंजीनियरिंग की डिग्री के साथ गेट-2022 पास होना जरूरी है।

रिक्तियों की सख्या - 864 (इंजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी)

ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया -
एनटीपीसी की इस ट्रेनी भर्ती का विस्तृत नोटिफिकेशन जल्द जारी होगा। विस्तृत भर्ती नोटिफिकेशन आने के बाद 28 अक्टूबर से अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। 

अभ्यर्थियों  को सलाह है कि विस्तृत भर्ती नोटिफिकेशन जारी होने के बाद और आवेदन से पहले पूरा नोटिफिकेशन और नियम व शर्तों को ध्यान से पढ़ लें, इसके बाद ही आवेदन करें।

वेबसाइट - www.ntpc.co.in

अभी यहां भर्ती का शॉर्ट नोटिफिकेशन देखा जा सकता है।

NTPC Recruitment Short Ntice




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad