UP TGT PGT EXAM DATE 2022: यूपी TGT पीजीटी एग्जाम डेट्स पर खुशखबरी एग्जाम 25 नवम्बर से होनी पर बड़ी खबर - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP TGT PGT EXAM DATE 2022: यूपी TGT पीजीटी एग्जाम डेट्स पर खुशखबरी एग्जाम 25 नवम्बर से होनी पर बड़ी खबर

 उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की तरफ से यूपी टीजीटी और पीजीटी एग्जाम डेट को लेकर काफी बड़ी व महत्वपूर्ण अपडेट आ चुकी है।

 बता दे यूपी टीजीटी और पीजीटी एग्जाम 25 नवंबर से शुरू होने को लेकर भी काफी बड़ी अपडेट आपको इस पोस्ट के माध्यम से देखने को मिलने वाली है।

 


UP TGT PGT EXAM DATE LATEST NEWS TODAY

यूपी टीजीटी पीजीटी एग्जाम डेट पर यहां पर माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड से बड़े जानकारी प्राप्त हो रही है कि अभी तक एक भी सदस्यों की नियुक्ति पूरी नहीं हुई है।

 सदस्यों की नियुक्ति ना होने से काफी सारे दिक्कतों का सामना चयन बोर्ड को करना पड़ा है। यहां तक कि टीजीटी पीजीटी एग्जाम डेट तक जारी नहीं हो पा रहा है। और कितने एक्जाम सेंटर्स बनाए जाने हैं कौन कौन से एग्जाम सेंटर्स बनाए जाने प्रश्न पत्र कहां छपते हैं किस कंपनी को एजेंसी को प्रश्नपत्र प्रिंट का जिम्मा दिया जाए? इन सभी पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।

 जब तक सदस्यों की नियुक्ति नहीं हो जाती तब तक यह सारे कार्य अधूरे रहेंगे। जानकारियां मिली कि 15 अक्टूबर तक सदस्यों की नियुक्ति की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी

UP TGT PGT EXAM DATE LATEST UPDATE

जैसे कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक अफवाह फैल रही है कि 25 नवंबर से टीजीटी और पीजीटी के एग्जाम कराए जा सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दिया जाता है कि अभी फिलहाल आधिकारिक डेट का ऐलान नहीं हुआ।

 ऐसे में 25 नवंबर से एग्जाम हो पाना मुश्किल है। और 25 नवंबर की जो डेट वायरल हो रही है। वह पूर्ण रुप से फर्जी है। ऐसे में अगर आपको सही व सटीक जानकारी पाना है तो इसी साइट पर विजिट करना है।

 जो भी जानकारी होगी आपको टीजीटी पीजीटी एग्जाम डेट को लेकर ऐसी साइट के माध्यम से अपडेट किया जाएगा। 


TGT PGT एग्जाम डेट और एडमिट कार्ड के लिए महत्वपूर्ण लिंक-


Official वेबसाइट लिंक-लिंक (क्लिक हियर)


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad