UP शिक्षकों की तबादला, प्रमोशन समेत अन्य समस्याओं के संबंध में महानिदेशक से मिले शिक्षक पदाधिकारी - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP शिक्षकों की तबादला, प्रमोशन समेत अन्य समस्याओं के संबंध में महानिदेशक से मिले शिक्षक पदाधिकारी

 पुनः महानिदेशक स्कूली शिक्षा श्री विजय किरन आनंद जी से मुलाकात कर शिक्षको की विभिन्न समस्याओं को पत्र के माध्यम से अवगत कराया । विशेष रूप से शिक्षको का अंतर्जनपदीय स्थानांतरण एवं प्रमोशन सहित अन्य समस्याओं एवम विभिन्न जनपदों के अधिकारियों द्वारा शिक्षको की समस्याओं का निस्तारण न किए जाने के संबंध महानिदेशक महोदय जी को अवगत कराया। 


महानिदेशक महोदय जी द्वारा आश्वस्त किया गया कि उक्त (स्थांतरण/प्रमोशन) समस्या के निस्तारण हेतु शासन में प्रक्रिया गतिमान है । वर्तमान में शासन के उच्चाधिकारी अन्य कार्य हेतु बाहर है जैसे ही उच्चाधिकारी उपस्थित होते है अतिशीघ्र ही उक्त प्रक्रिया को गतिमान करते हुए स्थानांतरण व प्रमोशन संबंधी निर्देश जारी किए जाएंगे साथ अन्य समस्याओं का भी समाधान भी किया जाएगा । 

तदोपरांत महानिदेशक महोदय जी द्वारा संगठन एवं शिक्षको से अपेक्षा की गई कि प्राइमरी शिक्षा को और सुदृढ़ करना होगा । जैसे परिषदीय विद्यालयों का कायाकल्प होना एवम शिक्षको द्वारा कई सराहनीय कार्य किए गए वर्तमान में शिक्षा को और मजबूती के लिए अन्य कई कार्य प्रस्तावित है। ऐसे में हम सबको एकजुट होकर काम करना पड़ेगा। संगठन और शिक्षको की


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad