असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली बंपर vacancy, बिना परीक्षा होगी सीधी भर्ती ,उम्मीदवार जल्द करें आवेदन, 09 जनवरी है आखिरी तारीख - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली बंपर vacancy, बिना परीक्षा होगी सीधी भर्ती ,उम्मीदवार जल्द करें आवेदन, 09 जनवरी है आखिरी तारीख

दिल्ली विश्वविद्यालयके श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स (SRCC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे DU SRCC की आधिकारिक वेबसाइट srcc.edu पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं ।इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।


 जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है वे इस मौके का फायदा उठाए। दिल्ली विश्वविद्यालयके के द्वारा जारी नोटिफिकेशन के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 80 पदों को भरा जाएगा। 

जिसके लिए आवेदन की आखिरी तारीख 09 जनवरी निर्धारित की गई है। इसके साथ ही अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार srcc.edu की आधिकारिक साइट पर जाकर अप्लाई कर सकते है।

यह है महत्वपूर्ण तिथियां
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 09 जनवरी

DU SRCC Recruitment 2023 के लिए रिक्ति विवरण

>
कुल पदों की संख्या- 80
कॉमर्स- 57
अर्थशास्त्र- 15
अंग्रेजी- 01
पर्यावरण विज्ञान – 02
गणित- 03
राजनीति विज्ञान – 01
कंप्यूटर साइंस – 01

 जाने क्या है योग्यता मानदंड

उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री होनी चाहिए।

DU SRCC Recruitment 2023 इतना मिलेगा वेतन

इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए चयनित होने वाले उम्मीदवारों को वेतन के तौर पर लेवल 7 के तहत 57700 रुपये दिए जाएंगे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad