UP TGT PGT Exam 2022: यूपी टीजीटी पीजीटी एग्जाम डेट पर हो गया अंतिम फैसला जल्द जारी होंगी तिथियां - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP TGT PGT Exam 2022: यूपी टीजीटी पीजीटी एग्जाम डेट पर हो गया अंतिम फैसला जल्द जारी होंगी तिथियां

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड से यूपी टीजीटी पीजीटी एग्जाम डेट पर बहुत ही बड़ी खबर आ चुकी है। आप सभी युवाओं के लिए अपडेट जाना बेहद ही आवश्यक है। माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में युवाओं के द्वारा 5 जनवरी 2023 से लगातार धरना प्रदर्शन जारी है।


यूपी टीजीटी और पीजीटी एग्जाम डेट पर क्या है नया व ताजा अपडेट)

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में अभ्यर्थियों के द्वारा 5 जनवरी से लगातार धरना प्रदर्शन किया जा रहा था। यह धरना प्रदर्शन में अभ्यार्थी मांग कर रहे थे।

 कि टीजीटी पीजीटी में पदों की संख्या बढ़ाया जाए और इसके अलावा एक्जाम डेट की घोषणा किया जाए। लेकिन माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में 19 जनवरी को युवाओं का धरना प्रसन्न पूरी तरह से समाप्त हो चुका है।

UPSESSB TGT PGT EXAM TODAY NEWS ( यूपी टीजीटी और पीजीटी एग्जाम पर चयन बोर्ड ने क्या कहा)

यूपी टीजीटी पीजीटी भर्ती के लिए एग्जाम डेट और पदों की संख्या बढ़ाने के लिए अभ्यर्थियों का जो धरना प्रदर्शन 5 जनवरी से चल रहा था या अभ्यर्थियों का धरना प्रदर्शन समाप्त हो चुका है। चयन बोर्ड से आज मुलाकात हुयी छात्रों की। बोर्ड का साफ-साफ यहां पर कहना था कि जो भी होगा वह शासन स्तर से होगा। हमारे स्तर से कुछ नहीं होगा। 

अब अभ्यर्थियों का धरना प्रदर्शन समाप्त हो चुका है। अभ्यार्थियों से आज कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी मुलाकात किए हैं। और उन्होंने अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया है अभ्यार्थियों की मांग है शासन स्तर से कि अब शासन हमारी बातों को सुने और पदों की संख्या बढ़ाने संबंधी आदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड को दें और एग्जाम डेट जल्द से जल्द जारी करें।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad