राष्ट्रीय संग्रहालय नई दिल्ली में प्रोफेसर एवं फाइनेंस ऑफिसर पदों के लिए भर्तियाँ, करें आवेदन 31 अक्टूबर 2019 तक - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

राष्ट्रीय संग्रहालय नई दिल्ली में प्रोफेसर एवं फाइनेंस ऑफिसर पदों के लिए भर्तियाँ, करें आवेदन 31 अक्टूबर 2019 तक

राष्ट्रीय संग्रहालय संस्थान (National Museum Institute), नई दिल्ली (आर्ट और कल्चरल हेरिटेज के क्षेत्र में प्रशिक्षण और अनुसंधान के लिए अग्रणी केंद्रों में से एक) ने प्रोफेसर (कंजर्वेशन) और फाइनेंस ऑफिसर (Finance Officer) पोस्टों पर भर्ती के लिए Notification रिलीज किया है।


सभी Eligible Candidates दिए गये फोर्मेट में इन पदों के लिए लास्ट डेट से पहले Apply कर सकते हैं

10+ Top paying PTC sites for youth

 31 अक्टूबर 2019 तक आवेदन कर सकते हैं.
इन पदों हेतु Apply करने के लिए जरुरी है कि आपके पास निर्धारित Educational Qualification हो, साथ ही पदों के अनुसार अन्य योग्यताओं के लिए आप Website को देख सकते हैं।
इसके साथ ही, आवेदन करने लिए यह जरुरी है कि आप website के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करें और साथ ही 31 अक्टूबर 2019 आवेदन की अन्तिम तिथि का ध्यान रखें।

Online Data Entry jobs ; The best work for Students, house wives and retired

NMI Vacancy की महत्वपूर्ण तिथि:
NMI Vacancy के लिए Apply करने की अंतिम तिथि: 31 अक्टूबर 2019 (31/10/2019)

राष्ट्रीय संग्रहालय संस्थान (National Museum Institute) में वेकेंसी:
प्रोफेसर (कंजर्वेशन): 01
फाइनेंस ऑफिसर: 01

Copy paste jobs ; The best work for mom, student, retired,and jobless

राष्ट्रीय संग्रहालय संस्थान (National Museum Institute), नई दिल्ली में प्रोफेसर और फाइनेंस ऑफिसर के पदों के लिए Eligibility:
शैक्षणिक योग्यता:

प्रोफेसर (कंजर्वेशन):  प्रासंगिक विषय (कंजर्वेशन) में PhD उम्मीदवारों के पास कंजर्वेशन और संबद्ध विषयों में विश्वविद्यालय / कॉलेज में न्यूनतम 10 वर्ष का शिक्षण अनुभव या यूनिवर्सिटी  / नेशनल लेवल इंस्टिट्यूशंस / इंडस्ट्री में रिसर्च जरुरी है।

फाइनेंस ऑफिसर: किसी भी UGC से यूनिवर्सिटी से कॉमर्स में ग्रेजुएशन (बीकॉम) के साथ केंद्र और राज्य सरकार के एजी / पीएओ के कार्यालय, विश्वविद्यालय आदि कार्यालयों में फाइनेंस और एकाउंट्स के क्षेत्र में कम से कम 07 वर्ष का अनुभव।

List of Top PTC (paid -to click) Sites that pay Big Money

आवेदन कैसे करें:
Eligible Candidates वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

 उम्मीदवारों को अपने शैक्षणिक योग्यता, अनुभव और सहायक दस्तावेजों को ''रजिस्ट्रार, नेशनल म्यूजियम इंस्टीट्यूट ऑफ हिस्ट्री, आर्ट, कंजर्वेशन एंड म्यूजियोलॉजी, जनपथ, नई दिल्ली -110011'' के पते पर 31 अक्टूबर 2019 तक भेज सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए देखें-
ऑफिशियल नोटिफिकेशनक्लिक करें
ऑफिशियल वेबसाइटक्लिक करें

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad