33 सहायक प्रोफेसर पदों के लिए करें आवेदन, 20 अक्टूबर 2019 तक - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

33 सहायक प्रोफेसर पदों के लिए करें आवेदन, 20 अक्टूबर 2019 तक

 श्री गुरु नानक देवविद्या कॉलेज, नई दिल्ली विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाला एक सम्बद्ध कॉलेज है। कॉलेज ने विभिन्न विषयों के लिए सहायक प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है |
इच्छुक उम्मीदवार जो की असिस्टेंट प्रोफेसर की जॉब्स के लिए तैयारी कर रहे हैं, वे अपना आवेदन ऑफलाइन माध्यम के तहत 20 अक्टूबर 2019 तक या उससे पहले कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट https://colrec.du.ac.in से कर सकते हैं। सभी अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है की वे आवेदन करते समय सभी निर्देशों को ध्यानपूर्वक पढ़ें।
महत्वपूर्ण तिथि:
ऑफ़लाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 20 अक्टूबर 2019
श्री गुरु नानक देवविद्या कॉलेज रिक्तियों का विवरण ::
असिस्टेंट प्रोफेसर: 33 पद
सहायक प्रोफेसर पदों के लिए शैक्षिक योग्यता:
सहायक प्रोफेसर: उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त भारतीय या विदेशी विश्वविद्यालय से न्यूनतम 55% अंकों के साथ संबंधित विषयों में स्नातक उपाधि और अभ्यर्थी को विश्वविद्यालय अनुदान आयोग यूजीसी-सीएसआईआर द्वारा आयोजित राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (नेट) परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।
आवेदन कैसे करें:
इच्छुक उम्मीदवार जो सहायक प्रोफेसर पदों के लिए शैक्षिक योग्यता रखते हो वे अपना आवेदन 20 अक्टूबर 2019 तक या उससे पहले ऑफ़लाइन प्रक्रिया के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।
 योग्यता, अनुभव और अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार कॉलेज की ऑफिसियल वेबसाइट पर देख सकते हैं। आवेदन के लिए कोई भी संशोधन या शुद्धिपत्र केवल कॉलेज की वेबसाइट पर ही पोस्ट किया जाएगा।
For more details 
रोजगार समाचार अधिसूचना पीडीएफ
ऑनलाइन आवेदन लिंक
ऑफिसियल वेबसाइट लिंक

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad