उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद द्वारा संचालित विद्यालयों के अध्यापकों के शैक्षिक सत्र 019-20 हेतु अन्तर्जनपदीय स्थानान्तरण के सम्बन्ध में - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद द्वारा संचालित विद्यालयों के अध्यापकों के शैक्षिक सत्र 019-20 हेतु अन्तर्जनपदीय स्थानान्तरण के सम्बन्ध में

शासनादेश संख्या-m/58 5-2020-15(149)/2020 दिनांक


21.09.2020 के अनुपालन में बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन संचालित विद्यालयों में कार्यरत अध्यापकों के शैक्षिक सत्र 2019-20 में किये जाने वाले अन्तर्जनपदीय स्थानान्तरण की प्रक्रिया पूर्ण करने के सम्बन्ध में आवश्यक निर्देश प्रेषित किये गये है।

कतिपय जिता बेसिक शिक्षा अधिकारियों द्वारा अवगत कराया है कि निर्धारित समयावधि में आदेदन पत्र को रिसेट किये जाने की कार्यवाही पूर्ण नही हो सकी है। 

आप द्वारा अध्यापक/अध्यापिका के डाटा को रिसेट करने हेतु पुनः अवसर दिये जाने की मांग की गयी है। त्वष्ट है कि आप द्वारा विभागीय कार्यों में शिथिलता बरती जा रही है। 

तत्कम में जिन जनपदों द्वारा शासनादेश दिनांक 21.09.2020 में निर्धारित समय सारिणी के अनुत्तार अन्तर्जनपदीय स्थानान्तरण की कार्यवाही पूर्ण नही की जा सकी है उनके द्वारा सम्बन्धित अध्यापक/अध्यापिका का डाटा रिसेट करते हुए वांछित संशोधनोपरान्त आवेदन पत्रों को सत्यापित कर किये जाने की कार्यवाही पूर्ण करने हेतु समय सारणी निम्नयत् निर्धारित की जा रही है।

संशोधित समय सारणी एवं कार्यक्रम की सूचना जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, खण्ड शिक्षा अधिकारियों के माध्यम से प्रसारित कराते हुए अध्यापक/अध्यापिकाओं को अवगत कराया जायेगा जिससे सम्बन्धित अध्यापक/अध्यापिका द्वारा निर्धारित तिथियों के मध्य अग्रेतर कार्यवाही की जा सकें उपुर्यक्त सूचना सम्बन्धित खण्ड शिक्षा अधिकारी/जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय की सूचना पट्ट पर अनिवार्य रुप से चस्पा किया जायेगा।


उपरोक्त समस्त कार्यवाही हेतु अन्तर्जनपदीय समय सारणी-















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad