ESIC द्वारा 92 सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती, चयन वॉक-इन-इंटरव्यू से 16 अगस्त 2021 को - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

ESIC द्वारा 92 सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती, चयन वॉक-इन-इंटरव्यू से 16 अगस्त 2021 को

ESIC मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, फरीदाबाद ने सीनियर


रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। 

उम्मीदवार 16 अगस्त 2021 को आयोजित होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। 

इस भर्ती प्रक्रिया से एनेस्थेसिया विभाग में 16 पद, ईएनटी में 2 पद, जनरल मेडिसिन में 11 पद, जनरल सर्जरी विभाग में 5 पद, आईसीयू में 4 पद, एनआईसीयू में 1 पद, ओबीजी में 11 पद, ओर्थोपेडिक्स में 2 पद इसके अलावा अलग अलग विभागों में कुल 92 पद भरे जाने हैं।

शैक्षिक योग्यता की बात करें तो सीनियर रेजिडेंट मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित स्मेंपेशलिटी पीजी डिग्री या डिप्लोमा।

 उम्मीदवार के पास वैध एमसीआई रजिस्ट्रेशनद्वारा  होना चाहिए। किसी भी सरकारी संगठन में एसआर के रूप में पहले से ही 03 साल का कार्यकाल पूरा करने वाले उम्मीदवार को आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है। 

इन पदों के लिए आयु 16 अगस्त 2021 को 45 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

इसके अलावा ESIC हैदराबाद ने फैकल्टी, स्पेशलिस्ट, सीनियर रेजिडेंट और जूनियर रेजिडेंट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। 

उम्मीदवार ESIC Hyderabad Recruitment 2021 के लिए निर्धारित प्रारूप में 20 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 237 पदों पर भर्ती की जाएगी।

 जिसमें, फैकल्टी के 53 पद, सुपर स्पेशलिस्ट के 24 पद, सीनियर रेजिडेंट के 124 पद और जूनियर रेजिडेंट के 36 पद शामिल हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। बता दें कि केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ही इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

 इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ESIC Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.esic.nic.in पर 20 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad