बेसिक शिक्षकों के अंतर्जनपदीय स्थानांतरण की मुहिम शुरू, सभी शीर्ष संगठन 5 सितंबर 2021 को प्रातः 11:00 बजे से चलायेंगे ट्विटर अभियान - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

बेसिक शिक्षकों के अंतर्जनपदीय स्थानांतरण की मुहिम शुरू, सभी शीर्ष संगठन 5 सितंबर 2021 को प्रातः 11:00 बजे से चलायेंगे ट्विटर अभियान

बेसिक शिक्षकों के अंतर्जनपदीय स्थानांतरण चाहे वह आकांक्षी जनपदों के समस्त शिक्षको के अन्तर्जनपदीय स्थानान्तरण हो अथवा सामान्य जनपदों के शिक्षकों के अंतर्जनपदीय स्थानांतरण हो।


 इस समय सभी शीर्ष संगठन से सहयोग के लिए प्रयास किया जा रहा है तथा एक बहुत बड़ा संगठन जो भारतवर्ष के समस्त शिक्षको एवं कर्मचारियों का हितैषी है  जिसके मात्र एक आवाह्नन दिल्ली में लाखों शिक्षको एवं कर्मचारियों को बुलाकर दिल्ली सरकार  के माननीय मुख्यमंत्री जी को अपने मंच तक बुलवा कर उनसे समर्थन शिक्षको एवं कर्मचारियों का दिलवा कर देश में एक मिसाल पेश की। 

 उनका भी समर्थन प्राप्त होने की पूर्ण आशा है और हो सकता है। प्रातः काल आपको यह खुशखबरी मिले कि दिनांक 5 सितंबर 2021 को प्रातः 11:00 बजे से अपराहन 2:00 बजे तक चलने वाले ट्विटर अभियान *(बेसिक_अन्तर्जनपदीय_स्थानान्तरण)* में वह अपनी उपस्थिति दर्ज करें और आपके साथ ट्विटर अभियान में शामिल होकर के आपका मनोबल बढ़ाएं और आप सभी सम्मानित बेसिक शिक्षको का अन्तर्जनपदीय स्थानान्तरण इसी वर्ष हो ।


- *शैलेन्द्र सिंह रावत*


राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश के महामंत्री आदरणीय श्री अतुल मिश्रा जी ने आकांक्षी जनपदो  एवं बेसिक शिक्षा के अन्य सामान्य जनपदों के अंतर्जनपदीय स्थानांतरण हो दिनांक 5 सितंबर 2021 को प्रातः 11:00 बजे से 2:00 बजे के Twitter कार्यक्रम हेतु अपना समर्थन दिया तथा पुरजोर प्रयास करेंगे कि इसी वर्ष के अन्त तक आप सभी का अंतर्जनपदीय स्थानांतरण हो, उसके लिए पुरजोर प्रयास हर स्तर पर  किया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad