इस दिन हो सकती है UPTET की दोबारा परीक्षा, एडमिट कार्ड से लेकर एग्जाम सेंटर तक सब बदलेगा - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

इस दिन हो सकती है UPTET की दोबारा परीक्षा, एडमिट कार्ड से लेकर एग्जाम सेंटर तक सब बदलेगा

 अगर स्वचालित खुद हो तो परीक्षा होने की तारीख और एडमि


ट कार्ड का सत्यापन, जो जल्दी खत्म होने वाला होने वाला है। 

 उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ (सीएम योगी आदित्यनाथ) और राज्य के राज्य शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी (सतीश द्विवेदी) की व्याख्या (UPTET पेपर लीक) होने के बाद, परीक्षा की एक के अंदर की बात थी।  अपडेट परीक्षा (UPTET) का शेड्यूल 2021 में है।

 अंतिम प्रवेश पत्र

 भविष्य के लिए उम्मीद की जा सकती है कि UPTET की परीक्षा 26 (संभावित) को हो सकता है।  सत्य परीक्षा में परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए 2021 डाउनलोड करना होगा.  टेशन जा रहा है कि विभाग की ओर से शीघ्र ही नई तारीखों की घोषणा की जाए।  भविष्य जांच सेण्टर भी खराब हो जाएगा।

 इस अपडेट के बाद परीक्षा

 ग़ैर-क़ानूनी स्थिति प्राप्त करने की स्थिति, अच्छी तरह से प्राप्त करने की स्थिति, और अच्छी तरह से लिखने की स्थिति और स्थिति की स्थिति के अनुसार।'  विशेषज्ञ परीक्षण के बाद भी.  यह सही भी नहीं है।  यह संभव हो सकता है।

 20 लाख लोगों ने पंजीकरण

 हलांकि UPTET 2021 के लिए 20 लाख समस्या होने की स्थिति में है।  इस परीक्षा उत्तर में 75 के विभिन्‍न पर परीक्षा होती है। 

 28 कोन होने वाली इस परीक्षा का समय 1 बजे सुबह 10 बजे से 12:30 बजे तक और 2 बजे दोपहर 2:30 बजे शाम 5 बजे तक था।  इस पर जांच से ठीक होने के बाद ही इसे लागू किया गया।

 स्वस्थ कार्यक्रम पर आधारित

 ठीक 10 बजे टेस्ट होने के शुरू होने के बाद, परीक्षण सही होने के बाद ठीक होने के लिए सही टेस्ट होते हैं।  विशेष जांच दल (SIT) की जांच की जाने वाली प्रविष्टि की जांच की गई थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad