आर्मी पब्लिक स्कूल दिल्ली में टीचर के पदों पर निकली है भर्ती, बिना परीक्षा के होगी भर्ती - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

आर्मी पब्लिक स्कूल दिल्ली में टीचर के पदों पर निकली है भर्ती, बिना परीक्षा के होगी भर्ती

 स्कूल में टीचर की जॉब सर्च कर रहे युवाओं के लिए आर्मी


पब्लिक स्कूल में मौका है। दिल्ली के धौला कुआं स्थित आर्मी पब्लिक स्कूल में पीआरटी, टीजीटी और पीजीटी पदों के लिए भर्ती निकली है। आर्मी पब्लिक स्कूल टीचर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 12 फरवरी 2022 है।

 इस भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से होगा।  इंटरव्यू ऑनलाइन/ऑफलाइन मोड में होगा। यदि ऑफलाइन इंटरव्यू होगा तो इसका स्थान आर्मी पब्लिक स्कूल धौला कुआं होगा। इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन और आवेदन फॉर्म का प्रारूप आर्मी पब्लिक स्कूल धौलाकुंआ की वेबसाइट https://apsdk.com/career से डाउनलोड कर सकते हैं।

APS Recruitment 2022 : वैकेंसी का डिटेल

पीजीटी- अंग्रेजी, इकोनॉमिक्स, पॉलिटिकल, साइंस, इतिहास, मैथमेटिक्सटीजीटी- अंग्रेजी, साइंस (फिजिक्स), कंप्यूटर्स, सोशल साइंस, काउंसलर मैथमेटिक्स, हिंदी, लाइब्रेरियन, पीईटी, म्युजिकपीआरटी- अंग्रेजी, हिंदी, मैथमेटिक्स, ईवीएस, कंप्यूटर, स्पेशल एजुकेटर, आर्ट एंड क्रॉफ्ट।

APS Recruitment 2022 : आवश्यक शैक्षिक योग्यता

पीजीटी- संबंधित विषय में कम से कम 50 फीसदी मार्क्स के साथ पीजी और 50 फीसदी मार्क्स के साथ बीएड.टीजीटी- ग्रेजुएशन के साथ कम से कम 50 फीसदी मार्क्स के साथ बीएड. यदि ग्रेजुएशन में 50 फीसदी से कम अंक हैं तो संबंधित विषय में कम से कम 50 फीसदी अंकों के साथ पीजी होना चाहिए।

पीआरटी- ग्रेजुएशन के साथ दो वर्षीय डीएलएड/बीएड कम से कम 50 फीसदी अंकों के साथ। यदि बीएड किया है तो ज्वाइनिंग के दो साल के भीतर डीएलएड का छह महीने का ब्रिज कोर्स करना होगा।

APS Recruitment 2022 : आयु सीमा

फ्रेशर (कम से कम पांच साल का अनुभव)-उम्र अधिकतम 40 साल होनी चाहिए।अनुभवी- अधिकतम उम्र 57 साल होनी चाहिए।


APS Recruitment 2022 : यहां क्लिक करके नोटिस देखें

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad