यूपी में लेखपाल भर्ती का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर, नोटिफिकेशन डेट को लेकर जानें नया अपडेट - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

यूपी में लेखपाल भर्ती का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर, नोटिफिकेशन डेट को लेकर जानें नया अपडेट

उत्तर प्रदेश में 7812 पदों पर राजस्व लेखपाल भर्ती का इंतजार


कर रहे अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर मिलने वाली है। भर्ती के नोटिफिकेशन को लेकर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने निर्मय ले लिया है। यह यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश में 7812 पदों पर राजस्व लेखपाल भर्ती का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर मिलने वाली है। लेखपाल भर्ती के नोटिफिकेशन को लेकर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने निर्मय ले लिया है।

 यह नोटिफिकेशन यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। इस भर्ती परीक्षा के लिए प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पीईटी) में शामिल हुए अभ्यर्थी ही आवेदन फार्म भर सकेंगे और पीईटी के स्कोर के आधार पर ही उन्हें लिखित परीक्षा के लिए शार्ट लिस्ट किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने 15 दिसंबर को आग्जिलरी नर्स मिडवाइफरी (एएनएम) यानी स्वास्थ्य कार्यकर्ता (महिला) के 9212 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली मुख्य परीक्षा के लिए आनलाइन आवेदन फार्म जारी किया था।

 उम्मीद थी कि राजस्व लेखपाल के 7812 पदों पर भर्ती के लिए दिसंबर में ही विज्ञापन जारी कर दिया जाएगा लेकिन, ऐसा हो नहीं सका। योगी सरकार चाहती है कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने से पहले ही राजस्व लेखपाल भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया। इसकी तैयारी भी पूरी हो चुकी है। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad