शासन स्तर से पत्र आने के बाद बीएसए ने सभी बोर्डों के आठवीं तक के स्कूलों को अग्रिम आदेशों तक बंन्द रखने के निर्देश दिए, प्रशासनिक कार्यों के लिए शिक्षको को मिला यह आदेश - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

शासन स्तर से पत्र आने के बाद बीएसए ने सभी बोर्डों के आठवीं तक के स्कूलों को अग्रिम आदेशों तक बंन्द रखने के निर्देश दिए, प्रशासनिक कार्यों के लिए शिक्षको को मिला यह आदेश

 हाथरस: कक्षा एक से आठवीं तक के स्कूल अभी नहीं खुलेंगे।


शासन स्तर से पत्र आने के बाद बीएसए ने सभी बोर्डों के आठवीं तक के स्कूलों को अग्रिम आदेशों तक बंन्द रखने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं छात्र-छात्राओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जिले के कक्षा 1-8 तक के सभी उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषदीय, राजकीय, अशासकीय सहायता प्राप्त, मान्यता प्राप्त, कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय और अन्य बोर्ड के विद्यालय बंद चल रहे हैं।

लेकिन, विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 संबंधी कार्य एवं अन्य प्रशासकीय कार्य के लिए समय-समय पर जारी निर्देशों का पालन करने के लिए शिक्षक, शिक्षणेतर कर्मचारियों की विद्यालय में उपस्थिति अनिवार्य होगी। बेसिक शिक्षा अधिकारी शाहीन ने बताया कि यह निर्णय अग्रिम आदेश तक प्रभारी रहेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad