सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योकरिटी फोर्स में 1149 पदों पर वैकेंसी, भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 29 जनवरी 2022 से शुरू - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योकरिटी फोर्स में 1149 पदों पर वैकेंसी, भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 29 जनवरी 2022 से शुरू

 बारहवीं पास के लिए अच्छी खबर है।  सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योकरिटी फोर्स में 1149 पदों पर वैकेंसी निकली है। CISF


ने कांस्टेंबल फायरमैन भर्ती के लिए बारहवीं पास योग्य उम्मी्दवारों से आवेदन मांगे हैं।

इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट cisfrectt.in पर डिटेल्डक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इच्छुक उम्मीदवार जारी नोटिफिकेशन में सभी डिटेल्सव चेक कर आवेदन दर्ज कर सकते हैं।

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 29 जनवरी 2022 से शुरू हो चुकी है जबकि आवेदन दर्ज करने की लास्टन डेट 04 मार्च 2022 है।

 साइंस स्ट्रीम से 12वीं पास उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए आयु सीमा 18 से 23 वर्ष निर्धारित है।

अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को पे-लेवल 3 के तहत 21,700/- रुपये से 69,100/- रुपये तक के मासिक वेतन पर नौकरी पर रखा जाएगा। आवेदन शुल्क 100 रुपये है जिसमें आरक्षित कैंडिडेट्स के लिए छूट का भी प्रावधान है।

योग्यम उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, मेडिकल टेस्ट, शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET), शारीरिक मानक परीक्षण (PST) और दस्तावेज़ सत्यापन (DV) के आधार पर किया जाएगा। किसी भी अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad