FCI Vacancy 2022 Notification s कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया भर्ती 2022 - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

FCI Vacancy 2022 Notification s कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया भर्ती 2022

 फ़ूड कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया में नई भर्ती का अधिसूचना घोषित किया गया है।

 फॉर्म का आवेदन शुरू हो गया है। आवेदन का अंतिम तिथि 3 अप्रैल 2022 रखा गया है।


 सभी राज्य के उम्मीदवार फॉर्म का ऑफलाइन आवेदन कर दिए गए उचित पते पर फॉर्म को भेज देंगे।भारतीय खाद निगम नई दिल्ली में सलाहकार के पद पर भर्ती आई है। 

अधिसूचना में पात्रता मापदंड को पूरा करने वाले उम्मीदवार हैं फॉर्म का आवेदन कर सकते हैं। आवेदन कैसे करना है नीचे अभ्यार्थियों को हिंदी में देखने को मिल जाएगा।

 FCI Vacancy 2022 Notification

FCI Vacancy 2022 अधिसूचना - भारतीय खाद्य निगम को सभी राज्य के उम्मीदवारों के लिए दिन-प्रतिदिन नई भर्ती मिल रही है, उम्मीदवार जो नौकरी की तलाश में हैं या भारतीय खाद्य निगम में नौकरी करना चाहते हैं, तो राज्य के सभी उम्मीदवारों को हाल के फॉर्म के लिए आवेदन करना चाहिए।

 पात्रता उत्तरदायित्व आयु वेतन आवेदन प्रक्रिया इस पृष्ठ पर नीचे दी गई है चयनित उम्मीदवारों का वेतन ₹ 50000 प्रति माह होने जा रहा है, उम्मीदवार एफसीआई की आधिकारिक साइट पर जाकर अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं।  एफसीआई रिक्ति 2022 अधिसूचना


FCI Vacancy Education  Qualification :-

अभ्यार्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय संस्था से स्नातक की डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए।

 FCI Vacancy 2022 Notification

डिप्टी के रूप में अभ्यार्थी के पास कम से कम 3 वर्ष का अनुभव होना चाहिए, तथा 1 जिले में आयुक्त होना अनिवार्य है | तथा उम्मीदवार किसी भी राज्य के राजस्व विभाग से सेवानिवृत्त होना चाहिए।

FCI Vacancy 2022 Notification

FCI Vacancy Age Limit Details :-

फ़ूड कारपोरेशन में आई भर्ती का आवेदन कर रहे अभ्यर्थी की आयु सीमा आवेदन की अंतिम तिथि वाले दिन तक 64 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए

 FCI Vacancy 2022 Notification

FCI Vacancy Salary Details :-

चयनित अभ्यार्थियों की सैलरी ₹50000 प्रति माह रखा गया है | समेकित वेतन ही सभी कार्य होगा उम्मीदवार को कोई भी महंगाई भत्ता वेतन वृद्धि या अन्य भत्ते या अन्य लाभ केंद्रीय सरकारों के सेवकों को दे है स्वीकार्य नहीं होंगे ।

FCI Vacancy 2022 Notification

FCI Vacancy Responsibilities :-

स्वामित्व/लीज डीड सहित एफसीआई मुख्यालय के कब्जे में संपत्तियों के संबंध में सभी भूमि अभिलेखों को एकत्र करने, संकलित करने और अद्यतन करने के लिए समग्र रूप से जिम्मेदार।

How To Apply FCI Vacancy 2022 :-

आवेदन के पात्र उम्मीदवार एफसीआई में आईफोन का आवेदन कर रहे हैं ,तो निर्धारित प्रोफार्मा आवेदन कर सकते हैं | फॉर्म का ऑफलाइन आवेदन पूरा हो जाने पर उम्मीदवार शैक्षिक प्रमाण पत्र अन्य आवश्यक दस्तावेज आदिश्वर सत्यापित प्रतियों के साथ दिए गए उचित पते पर भेज देंगे।

FCI Vacancy 2022 Notification


Chief General Manager (PE), 4th floor, Food


Corporation of India, Headquarters, 16-20,


Barakhamba Lane, of New Delhi-110001


Last date of submission of application at FCI, Headquarters, New Delhi is 03.04.2022.


जरुरी लिंक :-

ऑफलाइन आवेदन
अधिकारिक सूचना
अधिकारिक वेबसाइट 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad