केंद्रीय विद्यालयों में 29 हजार पदों पर भर्ती, योग्यता, कैसे अप्लाई करना जाने पूरी अपडेट - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

केंद्रीय विद्यालयों में 29 हजार पदों पर भर्ती, योग्यता, कैसे अप्लाई करना जाने पूरी अपडेट

 केंद्रीय विद्यालय की तरफ से युवाओं को रोजगार देने की पहल शुरू हो चुकी है केंद्रीय विद्यालय की तरफ से बंपर पदों पर


विज्ञापन जारी कर के युवाओं को एक नया और अवसर प्राप्त करने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं क्या है पूरी अपडेट आगे पढ़ें।

कौन कौन से पदों पर भर्ती निकली है ?

केंद्रीय विद्यालय समिति की तरफ से युवाओं को रोजगार देने के लिए लगभग 29000 से अधिक पदों की भर्तियां निकाली गई हैं जिसमें Peon, clerk, Computer Teacher, Computer instructor, Counsellor, mali, Garud, इन सभी पदों के लिए भर्तियां निकाली गई है।


आवेदन की लास्ट डेट और एग्जाम डेट ?

केंद्रीय विद्यालय समिति ने इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए प्रक्रिया को शुरू कर दिया है अब इस भर्ती के लिए आवेदन की शुरुआत 11 मार्च 2022 से ही हुआ था इस आवेदन की अंतिम तारीख को लेकर अभी तक कोई अधिकारी घोषणा ही नहीं हुई है और इसके साथ फीस जमा करने की भी अंतिम तारीख की घोषणा नहीं हुई है अब यहां पर सूचना यह है कि जल्दी एग्जाम डेट की घोषणा की जा सकती है |


फीस?

केंद्रीय विद्यालय समिति की तरफ से निकाली गई भर्तियों के लिए सभी कैटेगरी के लिए किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं रखा गया शुल्क शून्य है।


उम्र सीमा?

केंद्र विद्यालय में आवेदन करने वाले सभी सभी कैंडिडेट्स की कम से कम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम उम्र 50 वर्ष रखी गई है शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो अगर आप आठवीं या 10वीं या 12वीं पास है तो आप इस स्थान को अप्लाई कर सकते हैं|


आवेदन लिंक- Click Here


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad