SSC MTS 2022 Notification: एसएससी एमटीएस भर्ती का जरूरी नोटिस जारी, फौरन करें चेक - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

SSC MTS 2022 Notification: एसएससी एमटीएस भर्ती का जरूरी नोटिस जारी, फौरन करें चेक

SSC MTS Hawaldar Exam 2021 Notification: उन उम्मीदवारों के लिए अधिसूचना जारी की गई है जो मल्टी-टास्किंग (गैर-तकनीकी) कर्मचारी


(एमटीएस) और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा या SSC MTS 2021 के लिए उपस्थित होने वाले हैं। उम्‍मीदवार फौरन वेबसाइट पर जाएं और जरूरी नोटिस डाउनलोड करें।

स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने मल्टी टास्किंग स्‍टाफ और हवलदार भर्ती के संबंध में एक जरूरी नोटिस जारी की है। आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर आज 14 अप्रैल को नोटिस जारी किया गया है।

 उन उम्मीदवारों के लिए अधिसूचना जारी की गई है जो मल्टी-टास्किंग (गैर-तकनीकी) कर्मचारी (एमटीएस) और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा या SSC MTS 2021 के लिए उपस्थित होने वाले हैं। उम्‍मीदवार फौरन वेबसाइट पर जाएं और जरूरी नोटिस डाउनलोड करें।

आयोग ने उम्मीदवारों से कहा है कि वे अपने आवेदन पत्र जल्द से जल्द जमा करें और किसी भी समस्या से बचने के लिए लास्‍ट डेट का इंतजार न करें। आवेदन की लास्‍ट डेट 30 अप्रैल है। 

जारी नोटिस के अनुसार, ''मल्टी टास्किंग (एनटी) स्टाफ और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा-2021 के इच्छुक उम्मीदवारों को अपना ऑनलाइन आवेदन अंतिम तिथि यानी 30 अप्रैल 2022 से बहुत पहले जमा करना चाहिए और डिस्कनेक्शन की संभावना से बचने के लिए अंतिम तिथि तक इंतजार नहीं करना चाहिए। आखिरी दिनों में सर्वर पर भारी ट्रैफिक के कारण वेबसाइट पर लॉगिन करने में परेशानी हो सकती है।''

नोटिस में कहा गया है कि अंतिम तिथि किसी भी परिस्थिति में आगे नहीं बढ़ाई जाएगी। परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया 22 मार्च से शुरू हुई थी।

 इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ssc.nic.in पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन फॉर्म करेक्‍शन विंडो 05 मई से 09 मई, 2022 तक उपलब्ध होगी। कंप्यूटर आधारित परीक्षा 01 जुलाई 2022 को आयोजित की जानी है।

 बता दें कि सीबीआईसी और सीबीएन में हवलदार के कुल 3,603 पद रिक्‍त हैं जबकि एमटीएस रिक्तियों को बाद में अधिसूचित किया जाएगा। अन्‍य सभी जरूरी जानकारियां वेबसाइट पर मौजूद हैं।

आधिकारिक नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad