UPSSSC आयोग से 28 हजार पदों पर होंगी भर्तियो सभी युवाओ को तोहफा - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UPSSSC आयोग से 28 हजार पदों पर होंगी भर्तियो सभी युवाओ को तोहफा

 उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से बहुत ही बड़ी खुशखबरी फिर से युवाओं के लिए आ चुकी है।


अगर आप सरकारी नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं और उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के तरफ से जितने भी भर्तियां आती है।

अगर आप उसके एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं आपके लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी है पूरे उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा भर्तियां उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ही कराता है।

ऐसे में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से जितने भी वैकेंसी आती है उसका इंतजार लाखों युवाओं के द्वारा किया जाता है बता दें यूपी में सबसे ज्यादा रोजगार प्रदाता उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ही है।

 ऐसे में कम से कम 27 से 28000 पदों पर भर्ती यों का विज्ञापन आना है जो कि कुछ भर्तियों के विज्ञापन 2022 एग्जाम के पहले देखने को मिलेंगे और बाकी सभी भर्तियों के नोटिफिकेशन 2022 के आधार पर देखने को मिलेंगे।


Upsssc Vacancy 2022, UPSSSC PET 2022


उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग फिलहाल बहुत जल्द एक बड़ी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी करने वाला है|आयोग में लगभग सभी विभागों से ढेर सारे पदों पर अधियाचन मिल चुका है| ऐसे में उन तमाम युवाओं के लिए खुशखबरी है जो की वैकेंसीयों का इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि पेट 2022 के आधार पर राज्य कृषि उत्पादन मंडी परिषद (संयुक्त वर्ग)हेल्थ वर्कर (महिला)सहायक सांख्यिकी अधिकारी एवं सहायक शोध अधिकारीराजस्व लेखपालसम्मिलित अवर/प्रवर वर्ग सहायकपूर्ति निरीक्षकसहायक बोरिंग टेक्निशियनअनुदेशक मुख्य परीक्षासम्मिलित तकनीकी सेवावन रक्षक एवं वन जीव रक्षक, ग्रामीण विकास अधिकारी , लिपिक आदि पदों पर भर्तियां का विज्ञापन पेट 2022 के आधार पर जारी किया जाएगा।

इन सभी पदों के लिए अधियाचन आयोग को प्राप्त हो चुका है अब युवाओं को पेट 2022 के लिए अच्छे से तैयारी करना चाहिए इसके बाद मेंस एग्जाम के लिए तैयारी में लग जाना है।



उधर योगी सरकार का भी पूरा प्रयास है कि जितने भी विभागों में खाली पद है उन सभी पदों को तत्काल भरा जाए और ताकि ज्यादा युवाओं को रोजगार ताकि मुहैया हो सके|


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad