UPSSSC NEWS: PET सर्टिफिकेट की अनिवार्यता होगी खत्म - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UPSSSC NEWS: PET सर्टिफिकेट की अनिवार्यता होगी खत्म

 उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के द्वारा आयोजित होने वाले ग्रुप सी की भर्तियों के लिए प्रारंभिक अर्हता परीक्षा के सर्टिफिकेट की वैधता लाइफटाइम होने को लेकर काफी बड़ी व महत्वपूर्ण डेट आ चुकी है।


 अगर पेट 2022 के सर्टिफिकेट लाइफटाइम हो जाए तो ऐसे में उन अभ्यर्थियों के लिए बहुत ही बड़ी राहत होगी जिनके अच्छे नंबर से एग्जाम में पास होंगे और वह आगामी जितनी भी वैकेंसी आएंगे उसमें फार्म को भर सकेंगे। और बार बार पेट देने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी आखिर क्या है महत्वपूर्ण अपडेट कृपया पूरी पोस्ट विस्तार से पढ़िए और नीचे दिए गए टेलीग्राम ग्रुप के लिंक को अवश्य ज्वाइन कर लीजिए।

UPSSSC LATEST NEWS TODAY

आपकी जानकारी के लिए बता दिया जाता है कि पेट के परिणाम जारी होने के बाद उसके प्रमाण पत्र की वैधता 1 साल रहती है। बता दें कि 2021 का रिजल्ट 28 अक्टूबर 2021 को जारी किया गया था। और पेट 2021 में जो भी अभ्यार्थी प्रतिभाग किए थे उनके प्रमाण पत्र की वैधता 27 अक्टूबर 2022 तक ही है इसके बाद उनके प्रमाण पत्र की वैधता खत्म हो जाएगी। और वह मुख्य परीक्षा में फिर नहीं सम्मिलित हो सकेंगे।

 बता दें अब इस तिथि को बढ़ाने संबंधी काफी बड़ी अपडेट आ चुकी है। और मांग भी चल रही है की पेट 2021 के सर्टिफिकेट की वैधता को बढ़ाया जाए।

 उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा पेट के लिए परीक्षा तिथि तो फिलहाल घोषित कर दी गई है जो कि 15 और 16 अक्टूबर को एग्जाम आयोजित होगा लेकिन अभी प्रमाण पत्र की वैधता 1 साल के लिए ही है प्रमाण पत्र की वैधता लाइफटाइम होने को लेकर जो खबरें सोशल मीडिया के माध्यम से काफी तेजी से वायरल हो रही हैं वह पूर्ण रूप से फर्जी है गलत है|

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की सभी भर्तियों के सम्बन्ध में लगातार जानकारियां पाते रहने के लिए आप इस वेबसाइट पर रोजाना सुबह से लेकर शाम तक विजिट करते रहें। और नीचे दिए गए टेलीग्राम ग्रुप के लिंक को अवश्य ज्वाइन कर लीजिए कोई भी जानकारी आप से नहीं छूटेगी।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad