यूपी लेखपाल फाइनल आंसर की और रिजल्ट डेट की घोषणा आयोग का महत्वपूर्ण फैसला - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

यूपी लेखपाल फाइनल आंसर की और रिजल्ट डेट की घोषणा आयोग का महत्वपूर्ण फैसला

 उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से यूपी लेखपाल भर्ती का आयोजन 31 जुलाई 2022 को हुआ था। बता दे अभ्यार्थी अब लेखपाल भर्ती के आंसर की और रिजल्ट को लेकर काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


 तो आज की इस पोस्ट के माध्यम से उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से क्या कुछ अपडेट मिली है उसके बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने वाली है।

UP LEKHPAL VACANCY LATEST NEWS TODAY

उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती के एग्जाम में 247000 अभ्यर्थियों ने मुख्य परीक्षा के लिए फार्म को भरा था। लेकिन 247000 में 212000 अभ्यर्थी एग्जाम में बैठे थे। ऐसे में अब इन अभ्यर्थियों को अपनी फाइनल आंसर की का बेसब्री से इंतजार है। इसके बाद रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है।

 बता दे फाइनल आंसर की कब आएगी इसके संबंध में आयोग से सूत्रों से जो जानकारी मिली है। कि फाइनल आंसर की सितंबर के तीसरे सप्ताह में जारी किए जाने की पूरी उम्मीद है। और कम नंबर मिलने की भी यहां पर उम्मीदें जताई जा रही है। आंसर की पर लगातार कार्य जारी है आयोग के द्वारा।

UP LEKHPAL BHARTI LATEST UPDATE

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से यूपी लेखपाल भर्ती के रिजल्ट को लेकर भी अपडेट मिल चुकी है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के चेयरमैन का कहना है कि यूपी लेखपाल भर्ती का रिजल्ट अक्टूबर के अंतिम या फिर नवंबर में जारी कर दिया जाएगा। और इसके बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की प्रक्रिया नवंबर से शुरू होगी।

 जो कि दिसंबर तक खत्म हो जाएगी और इसके बाद जो भी अभ्यर्थी अंतिम रूप से चयनित होंगे उनको नियुक्ति दे दी जाएगी।

बता दें यह लेखपाल भर्ती 8085 पदों के लिए विज्ञापित हुई थी| जिसके लिए अब अभ्यर्थियों के द्वारा फाइनल आंसर की और रिजल्ट को लेकर काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। अगर आप इंतजार कर रहे हैं तो आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप में अवश्य जुड़ जाइए आपको लगतार जानकारियां मिलती रंहेंगी।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad