SSA Teacher Recruitment 2022 सर्व शिक्षा अभियान (SSA) के अंतर्गत TGT Teacher के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

SSA Teacher Recruitment 2022 सर्व शिक्षा अभियान (SSA) के अंतर्गत TGT Teacher के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

 अगर आप Teaching लाइन की योग्यता रखते है तो आपके लिए Sarva Shiksha Abhiyan (SSA) Chandigarh द्वारा Trained Graduate Teacher (TGT) के 90 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसके लिए योग्य और इच्छुक अभ्यर्थी अपना ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म इस वेबसाइट में दिए गये लिंक के माध्यम से निर्धारित तिथि में भरे जा सकते है।

SSA Teacher Recruitment 2022 के लिए अभ्यर्थी अपना आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी अपनी योग्यता और पात्रता की जाँच कर अपना ऑनलाइन फॉर्म भरे। फॉर्म भरने से पहले अभ्यर्थी अपनी योग्यता, पात्रता, आयु सीमा, आवेदन शुल्क और आवेदन करने से सबंधित जानकारी कर अपना आवेदन करे।

फॉर्म भरने के लिए अभ्यर्थियों को ऑफिसियल वेबसाइट, नोटिफिकेशन, आवेदन लिंक और आवेदन करने से सबंधित जानकारी इस वेबसाइट में दी गई है जिसकी मदद से आप आसानी से अपना फॉर्म भर सकते है। इस भर्ती के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी समय समय पर ऑफिसियल वेबसाइट पर विजिट करते रहे।




Application Form Fillig Date


SSA Vacnacy 2022 के लिए अपना ऑनलाइन फॉर्म इस वेबसाइट में दिए गये लिंक के माध्यम से योग्य और इच्छुक अभ्यर्थी 12 सितम्बर से 03 अक्टूबर 2022 तक भरे जा सकते है। 06 अक्टूबर 2022 तक शुल्क भुगतान किया जा सकता है। परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड से सबंधित जानकारी आपको अलग से ऑफिसियल वेबसाइट पर दी जाएगी जिसके लिए आप समय समय पर ऑफिसियल वेबसाइट पर विजिट करते रहे।

Age Limit

आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 21 से 37 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। आयु सीमा की गणना 01 जनवरी 2022 के अनुसार की जाएगी। आरक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छुट दी जाएगी।

Application Fee

UR/OBC/EWS: 1000/-

SC/ST: 500/-

Payment Mode: Online Mode





No comments:

Post a Comment

Post Top Ad