UP CORONA UPDATES : सात दिन में 4 शिक्षक व 4 कर्मचारियों का निधन, शिक्षक और कर्मचारियों में दहशत - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP CORONA UPDATES : सात दिन में 4 शिक्षक व 4 कर्मचारियों का निधन, शिक्षक और कर्मचारियों में दहशत

प्रयागराज : वैसे तो कोरोना वायरस का चौतरफा आतंक है लेकिन


शहर के दो शिक्षण संस्थानों पर तो मानो कहर बरपा है। 

पिछले सात दिनों में इलाहाबाद विश्वविद्यालय, सीएमपी डिग्री कॉलेज और एमएनएनआईटी के चार शिक्षक और चार कर्मचारियों की संक्रमण से जान चली गई है। 

वहीं, बीते दस दिन के भीतर में इविवि के पूर्व कुलपति प्रो. आरपी मिश्र और पूर्व रजिस्ट्रार प्रो. आरके द्विवेदी का भी निधन हुआ है।

बता दें कि इविवि संगीत विभाग की प्रो. रश्मि, जेके इंस्टीट्यूट के प्रो. राजीव सिंह का कोरोना से निधन हुआ। 

वहीं जेके इंस्टीट्यूट के कार्यालय सहायक दिनेश चंद्र सिंह और कर्मचारी खुदराम की मौत हो चुकी है। इसी क्रम में सीएमपी डिग्री कॉलेज के रसायन विज्ञान विभाग की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. रोली श्रीवास्तव और इसी विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अभिषेक का भी कोरोना से निधन हो चुका है।

वहीं, एमएनएनआईटी के गणित विभाग के प्रोफेसर मनोज कुमार को कोरोना अपना शिकार बना चुका है। वहीं, संस्थान के दो कर्मचारी दीपक और शंकर की भी संक्रमण से जान चली गई।


एमएनएनआईटी में 25 शिक्षक एवं कर्मचारी संक्रमित

एमएनएनआईटी के रजिस्ट्रार डॉ. सर्वेश तिवारी ने बताया कि संस्थान में कार्यरत 25 शिक्षक एवं कर्मचारी कोरोना संक्रमित हैं। कुछ लोग अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती होकर उपचार करा रहे हैं।

 इविवि के डीन सीडीसी प्रो. पंकज कुमार ने बताया कि इविवि और संघटक महाविद्यालयों में 120 से ज्यादा शिक्षक और कर्मचारी कोविड पॉजिटिव हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad