आँगनवाडी सुपरवाइजर 5300 पदो पर बम्पर सीधी भर्ती जल्द जाने प्रक्रिया - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

आँगनवाडी सुपरवाइजर 5300 पदो पर बम्पर सीधी भर्ती जल्द जाने प्रक्रिया

आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण भर्ती की खुशखबरी निकलकर सामने आई है। आंगनवाड़ी शिक्षको के साथ साथ सुपरवाइजर के पद के लिए बहुत से पदों के लिए भर्ती नॉटिफिकेशन जारी होने वाला है।


 अगर आप इस आंगनवाड़ी भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार हैं तो आप इस भर्ती के लिए जल्द आवेदन कर सकते हैं।

 इस भर्ती से संम्बन्धित आवश्यक जानकारी जैसे कितने पदों के लिए भर्ती नॉटिफिकेशन जारी किया गया है। और किस दिनांक से आवेदन की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। तो इससे सम्मबन्धित तमाम पूरी जानकारी इसी पोस्ट के माध्यम से विस्तार से पढ़ें।

आपको बता दें कि डब्लू सी डी ने बहुत से योग्य और इच्छुक उम्मीदवारो के लिए आंगनवाडी सुपरवाइजर भर्ती 2022 का नॉटिफिकेशन जल्द हा विभाग जारी करने की तैयारी मे है।

 तो अगर आप इस आंगनवाड़ी भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको कुछ जरुरी पात्रता और अन्य जानकारी को ध्यान देना अत्यन्त जरुरी है।

आंगनवाड़ी सुपरवाइजर के पदों के लिए 5300 पद रिक्त है, ऐसे मे अगर आप बेराजगार हैं और आपके पास कोई रोजगार नहीं है तो आपके लिए यह आंगनवाड़ी भर्ती बहुत ही महत्वपूर्ण है। इसके लिए महिलाए आवेदन करने की पात्र होगी।

आंगनवाड़ी भर्ती के लिए उम्र सीमा की बात की जाए तो इच्छुक उम्मीदवार की उम्र 18 वर्ष से लेकर 40 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं ।

आंगनवाड़ी भर्ती के लिए पात्रता मापदण्ड की बात की जाए तो इच्छुक उम्मीदवर को 10वीं 12वीं पास उम्मीदवार आसानी से आवेदन कर सकते हैं। और अगर अन्य जैसे ग्रेजुएशन किए हुए उम्मीदवार भी आवेदव कर सकते है।

आपको बता दें कि आंगनवाड़ी भर्ती की आवदेन तिथि की बात की जाए तो आंगनवाड़ी भर्ती की आवेदन तिथि अगस्त 2022 से आवेदन कर सकते हैं। और अभी फीस जमा करने की तिथि निर्धारित नहीं की गई और न ही अभी परीक्षा की तिथि को घोषित किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad