UP TGT PGT EXAM DATE 2022: यूपी TGT PGT एग्जाम डेट जारी चयन बोर्ड से खुशखबरी - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

UP TGT PGT EXAM DATE 2022: यूपी TGT PGT एग्जाम डेट जारी चयन बोर्ड से खुशखबरी

 यूपी टीजीटी और पीजीटी भर्ती के एग्जाम डेट का इंतजार लाखो छात्रों के द्वारा बेसब्री से किया जा रहा है।

 उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की तरफ से यहां पर बड़ी जानकारी आ चुकी है। यूपी टीजीटी पीजीटी एग्जाम डेट को लेकर कृपया पूरी पोस्ट विस्तार से पढ़े।


UP TGT PGT EXAM DATE 2022

उत्तर प्रदेश टीजीटी पीजीटी भर्ती परीक्षा जारी करने के लिए अभ्यर्थियों ने एक बार फिर से ज्ञापन दिया है माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में। जहां पर आयोग के द्वारा बड़ी जानकारी आई है। 

बता दे चयन बोर्ड के अध्यक्ष के द्वारा कहा जा रहा है कि अभी तक सदस्यों की नियुक्ति नहीं हुई है। लेकिन सदस्यों की नियुक्ति पर जल्द से जल्द कार्य किया जा रहा है। 

बता दें सदस्यों की नियुक्ति पर आयोग का जवाब था कि सितंबर माह में 10 पद सदस्यों के जो खाली हैं वह भर लिए जाएंगे। इसके बाद माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की तरफ से एक मीटिंग होगी जिस पर टीजीटी और पीजीटी की एग्जाम डेट पर अमल किया जाएगा।

UP TGT PGT EXAM DATE LATEST NEWS

1400000 छात्रों को बेसब्री से यूपी टीजीटी और पीजीटी एग्जाम डेट का इंतजार है। बता दे यूपी टीजीटी और पीजीटी एग्जाम डेट को लेकर ज्यादा इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है।

 माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड का प्रयास है यह भर्ती बहुत तेज गति से पूरी हो। ऐसे में एग्जाम नवंबर से दिसंबर माह में आयोजित हो सकता है।


TGT PGT एग्जाम डेट और एडमिट कार्ड के लिए महत्वपूर्ण लिंक-


TGT एग्जाम डेट - लिंक (क्लिक हियर)


पीजीटी एग्जाम डेट - लिंक (क्लिक हियर)


Official वेबसाइट लिंक-लिंक (क्लिक हियर)


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad