Army Religious Teacher Recruitment 2022: इंडियन आर्मी में निकली धार्मिक शिक्षकों की भर्ती, यहां देखें पूरी डिटेल - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

Army Religious Teacher Recruitment 2022: इंडियन आर्मी में निकली धार्मिक शिक्षकों की भर्ती, यहां देखें पूरी डिटेल

 भारतीय सेना द्वारा जूनियर कमीशंड ऑफिसर के पदों के लिए धार्मिकों शिक्षकों की भर्ती  के लिए नवीनतम अधिसूचना जारी की है। सेना धार्मिक शिक्षक भर्ती 2022 में नौकरी की  इच्छा रखने वाले बेरोजगार युवाओं के लिए यह  सुनहरा अवसर है।

 इस भर्ती का नोटिफिकेशन पंडित, पंडित (गोरखा), ग्रंथी, मौलवी (शिया), पदरी, बोध भिक्षु और मौलवी (सुन्नी) श्रेणियों के लिए कुल 128 पदों के लिए जारी किया गया है।

 आर्मी धार्मिक शिक्षक भर्ती 2022 के लिए योग्यता रखने वाले इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित समय तिथि से पहले  ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

  आर्मी धार्मिक शिक्षक भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 8 अक्टूबर 2022 से शुरू हो चुके। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 6 नवंबर 2022 तक चलेगी। 

 Army Religious Teacher Recruitment 2022 से जुड़ी संपूर्ण जानकारी जैसे आयु सीमा, शैक्षणिक योग्यता, आवेदन शुल्क आदि नीचे लेख के माध्यम जान सकते हैं। याद रखें आवेदन करने से पहले उम्मीदवार एक बार विभाग द्वारा जारी अधिसूचना को अवश्य देखें। 



Army Religious Teacher Recruitment 2022 Age Limit

आर्मी धार्मिक शिक्षक भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 25 वर्ष रखी गई है तथा इस भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा 36  वर्ष तक रखी गई है।

 इस भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा की गणना को 1 अक्टूबर 2022 के आधार पर ज्ञात की जाएगी।  इस भर्ती में आवेदन करने वाले आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की गई है। आयु सीमा से जुड़ी हुई विस्तृत जानकारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी होने के बाद अपडेट कर दी जाएगी।

Army Religious Teacher Recruitment 2022 Education Qualification 

आर्मी धार्मिक शिक्षक 2022 में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता सभी पदों के लिए अलग-अलग रखी गई है।  शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी हुई विस्तृत जानकारी के लिए अधिसूचना को जरूर देखें। 



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad