NJHPS में 105 पदों पर भर्तियां, 12/02/2023 तक करें आवेदन - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

NJHPS में 105 पदों पर भर्तियां, 12/02/2023 तक करें आवेदन

भारत सरकार के विद्युत मंत्रालय के प्रशासनिक नियंत्रणाधीन भारत सरकार एवं हिमाचल प्रदेश सरकार के एक संयुक्त उपक्रम के रूप में एक मिनी रत्नः श्रेणी एवं शेड्यूल-"ए" सीपीएसई के तौर पर एसजेवीएन लिमिटेड की स्थापना 24 मई, 1988 को हुई थी। 

एकल परियोजना तथा एकल राज्य प्रचालन के साथ आरंभ करते हुए कंपनी ने लगभग 45000 मेगावाट का पोर्टफोलियो और 2091.51 मेगावाट की कुल स्थापित क्षमता की सात परियोजनाओं को कमीशन किया है जिसमें कंपनी का सबसे बड़ा 1500 मेगावाट नाथपा झाकड़ी जलविद्युत स्टेशन (एनजेएचपीएस) शामिल हैं। 

एसजेवीएन ने ऊर्जा के सभी प्रकार के पारंपरिक तथा गैर-पारंपरिक रूपों में एवं पावर ट्रांसमिशन में चहुमुखी विकास और विविधीकरण योजनाएं तथा स्वयं को पूर्ण रूप से विविध अंतरराष्ट्रीय विद्युत कंपनी के रूप में विकसित किया है।

अपनी महत्वाकांक्षी विकास योजनाओं एवं तीव्र विकास ट्रेजेक्टरी के अनुरूप, एसजेवीएन निम्नवत विधाओं में निर्धारित कार्यकाल के आधार पर जनशक्ति को शामिल करना चाहता है एवं भरोसेमंद तथा प्रतिबद्ध व्यक्तियों से आवेदन आमंत्रित करता है। नियुक्ति पूरी तरह से अस्थायी तथा अनुबंध के आधार पर 3 साल की प्रारंभिक अवधि के लिए होगी।

 कार्य की आवश्यकता तथा व्यक्ति के निष्पादन के आधार पर अनुबंध की अवधि को वार्षिक आधार पर आगामी 2 वर्षों तक बढ़ाया जा सकता है। यह नियुक्ति एसजेवीएन में किसी प्रकार के स्थायी रोजगार या एसजेवीएन में किसी पद हेतु किसी प्रकार की छूट का दावा करने का अधिकार नहीं देगी।




संभावित रिक्तियां, शैक्षणिक अर्हता, अनुभव एवं आयु संबंधी आवश्यकताएं

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad