केंद्रीय विद्यालयों में 29 हजार पदों पर बम्पर भर्ती, योग्यता, कैसे अप्लाई करना जाने पूरी अपडेट - updatesbit

Career, Job and Money Tips

Post Top Ad

केंद्रीय विद्यालयों में 29 हजार पदों पर बम्पर भर्ती, योग्यता, कैसे अप्लाई करना जाने पूरी अपडेट

 केंद्रीय विद्यालय संगठन की तरफ से 29000 पदों पर नई वैकेंसी को लेकर काफी बड़ी खुशखबरी अभ्यार्थियों के लिए आ चुकी है बता दें कि केंद्रीय विद्यालय संगठन तरफ से जानकारी यह मिली है कि 29000 पदों पर विज्ञापन जल्द जारी होने वाला है। 


जिसके बारे में पूरी डिटेल में जानकारी आपको इस पोस्ट के माध्यम से मिलने वाली है। बता दे काफी लंबे समय से युवाओं को केंद्रीय विद्यालय की भर्ती का इंतजार था। लेकिन अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म होता हुआ नजर आ रहा है। 

KVS कौन कौन से पदों पर भर्ती निकली है ?

बता दे केंद्रीय विद्यालय संगठन की तरफ से जो भर्तियों का नोटिफिकेशन जारी होगा उसमें 29000 में ढेर सारे विभिन्न योग्यता वाले पद रहने वाले हैं। जिसमें पीओ, क्लर्क, कंप्यूटर टीचर, कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर, काउंसलर ,बॉडीगॉर्ड आदि विभिन्न प्रकार के पद सम्मिलित होने वाले हैं।

 इसके अलावा पीआरटी, टीजीटी, पीजीटी और लाइब्रेरियन के ढेर सारे पद सम्मिलित होने वाले हैं। बता दे समस्त राज्यों के अभ्यर्थी केवीएस की नई भर्ती का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन अभ्यार्थियों का इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है। बता दे सितंबर माह में नोटिफिकेशन आने की सूचना आ रही है।

KVS BHARTI आवेदन की लास्ट डेट और एग्जाम डेट ?

केंद्रीय विद्यालय संगठन की तरफ से यहां पर तैयारियां शुरू कर दी गई है जहां पर टीजीटी और पीजीटी इसके अलावा पीआरटी और जाति वालों लाइब्रेरियन के ढेर सारे पदों पर रहने वाले हैं।

 बता दें इन पदों पर आवेदन के अगर डेट बात की जाए तो अभी तक कोई भी डेट की घोषणा नहीं हुई है किस तारीख से फॉर्म शुरू होंगे !आवेदन को लेकर बहुत जल्द नोटिफिकेशन केंद्रीय विद्यालय संगठन की तरफ से जारी किया जाएगा। 

केंद्रीय विद्यालय संगठन की तरफ से यहां पर सितंबर माह में बंपर पदों पर नोटिफिकेशन जारी किया जाने वाला है। अगर आपको केंद्रीय विद्यालय संगठन भर्ती के संबंध में लगातार रोजाना अपडेट चाहिए तो नीचे अपना टेलीग्राम ग्रुप का लिंक दे रहे हैं उसको आप क्लिक करके जरूर ज्वाइन हो जाइएगा।

फीस?

केंद्रीय विद्यालय समिति की तरफ से निकाली गई भर्तियों के लिए सभी कैटेगरी के लिए किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं रखा गया शुल्क शून्य है।

उम्र सीमा?

केंद्रीय विद्यालय में आवेदन करने वाले सभी सभी कैंडिडेट्स की कम से कम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम उम्र 50 वर्ष रखी गई है शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो अगर आप आठवीं या 10वीं या 12वीं पास है तो आप इस Form को अप्लाई कर सकते हैं।

KVS भर्ती के लिए महत्वपूर्ण लिंक-

Online Apply Link- लिंक (क्लिक हियर)

Official नोटिफिकेशन लिंक- लिंक (क्लिक हियर)

Official वेबसाइट लिंक-लिंक (क्लिक हियर)

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad